उमेश पाल मर्डर केस: माफिया अतीक अहमद का बेटा असद झांसी में एनकाउंटर के दौरान ढेर, शूटर गुलाम भी मारा गया

माफिया अतीक अहमद के बेटे (Atique Ahmed Son) और प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी असद (Asad) और शूटर गुलाम (Shooter Ghulam) को झांसी में एनकाउंटर (Encounter) के दौरान ढेर कर दिया गया है। यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल की अगुवाई में पांच लाख के इनामी असद और मोहम्मद गुलाम को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया गया है।

घटनास्थल से विदेश में बने आधुनिक हथियार बरामद

घटनास्थल से एसटीएफ ने विदेश में बने आधुनिक हथियार बरामद किए हैं। ये दोनों ही उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी थे। दोनों पर पुलिस ने पांच लाख रुपए का इनाम रखा था। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की काफी दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस को इन दोनों के झांसी में छिपे होने की जानकारी मिली थी।

Also Read: प्रयागराज लाया गया अतीक अहमद, बोला- मैं मिट्टी में मिल गया हूं, माफियागिरी कब की खत्म

यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने बताया कि असद और गुलाम को जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन दोनों ने एसटीएफ की टीम फर फायरिंग कर दी। इस दौरान जवाबी फायरिंग में दोनों को मार गिराया गया। गौरतलब है कि बीते 24 फरवरी को प्रयागराज जनपद में राजूपाल हत्याकांड में गवा उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान दो सरकारी गनर भी मारे गए थे।

इस मामले में उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले में शाइस्ता परवीन के साथ ही पांच शूटरों अतीक के बेटे असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबि की तलाश कर रही थी। इस बीच गुरुवार यानी आज बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एसटीएफ ने असद और गुलाम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )