Breaking Tube
Politics UP News

UP की जातीय राजनीति में आप नेता की इंट्री, बोले- STF योगी सरकार की ‘स्पेशल ठाकुर फोर्स’, लोगों को चुन-चनकर मार रही

AAP MP Sanjay Singh

उत्तर प्रदेश की जातीय राजनीति में अब आम आदमी पार्टी भी कूद पड़ी है। आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Aap leader sanjay singh) ने आरोप लगाया है कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले मैंने योगी जी से पूछा था कि अगर राम मंदिर के भूमि पूजन में यूपी की राज्यपाल को बुलाया गया था तो देश के राष्ट्रपति को क्यों नहीं बुलाया गया? क्या इसलिए नहीं बुलाया क्योंकि वे दलित हैं?


संजय सिंह बोले- योगी से ब्राह्मण नाराज


संजय सिंह ने कहा कि जब से मैंने ये बोला है, मेरे पास पूरे प्रदेश से ढेरों फोन आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि योगी सरकार न केवल दलितों के खिलाफ है, बल्कि यह केवल ठाकुरों की सरकार है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि इनकी जो एसटीएफ है, लोग उसे स्पेशल ठाकुर फोर्स बोलते हैं, स्पेशल ठाकुर फोर्स लोगों को चुन-चुनकर मार रही है।


Also Read: BJP MLA-SO मारपीट मामला: सीएम योगी सख्त, अधिकारियों पर गिरी गाज, IG को आज देनी होगी रिपोर्ट


उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने पूरे यूपी में जबरदस्त जातिवाद फैला दिया है, जहां ठाकुरों को छोड़कर बाकी सभी जातियों के लोगों के साथ अन्याय हो रहा है। आप नेता संजय सिंह ने लखनऊ में प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज प्रदेश के ब्राह्मण योगी से बेहद नाराज है, आप किसी भी ब्राह्मण से पूछ लीजिए, वो आपको योगी जी के खिलाफ अपना गुस्सा बताएगा।


उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा क्यों लाचार हैं? आज प्रदेश के मौर्य समाज के लोग भी योगी जी से नाराज हैं। केशव प्रसाद मौर्य जी अपने कार्यकाल में एक भी मौर्य के लिए कोई काम नहीं करवा पाए। बताइए प्रदेश में केशव प्रसाद जी ने कितने मौर्य लड़कों को नौकरी दिलवाई? आज कितने मौर्य, तेली प्रदेश में डीएम, एसपी और थानेदार हैं? केशव मौर्य का भाजपा ने केवल वोट के लिए इस्तेमाल किया।


Also Read: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, अचानक गिरकर हुए थे बेहोश


संजय सिंह ने कहा कि राजभर समाज के कुर्मी समाज, गड़रिया समाज, कश्यप समाज, लोध समाज, कुम्हार समाज, तेली समाज, नाई समाज, बढ़ई समाज, बाल्मीकि समाज, जाटव समाज, सोनकर समाज, पासवान समाज, धोबी समाज, कोली समाज के लोगों के फोन आए। ये सभी लोग योगी सरकार से नाराज है। सभी का कहना है कि योगी सरकार केवल ठाकुरों के लिए काम करती है। योगी सरकार ने इनके समाज के लिए अभी तक कोई काम नहीं किया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रतापगढ़: निरीक्षण में पिस्टल तक नहीं खोल पाए दारोगा जी, बतौर सजा ADG ने लगवाई दौड़

Shruti Gaur

लखनऊ: DGP आवास के पास कार सवार युवकों की गुंडागर्दी, बाइक सवारों को पीटा और तान दिया असलहा, फैज समेत 5 गिरफ्तार

Jitendra Nishad

संसद में सपा सांसद ने वंदे मातरम् गाने से किया इंकार, बोले- इस्लाम के खिलाफ है, नहीं कर सकता फॉलो

BT Bureau