Breaking Tube
Politics UP News

जेल में ही कटेगी AAP विधायक सोमनाथ भारती की रात, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, जमानत पर 13 को सुनावई

aap mla somnath bharti arrested

आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को विवादित बयान मामले में कोर्ट एमपी-एमएलए कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. आप नेता की जमानत याचिका की सुनवाई करते हए कोर्ट अगली तारीख 31 जनवरी तय की है. सोमनाथ भारती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.


सोमवार को रायबरेली पुलिस ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर लिया था और उनको अमेठी पुलिस के हवाले किया था. यूपी के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे जन्म लेते हैं, आप विधायक के इस बयान पर अमेठी के जगदीशपुर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. सोमवार को ही रायबरेली में सोमनाथ भारती पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने स्याही डाल दी.


शनिवार को अमेठी दौरे पर आए विधायक सोमनाथ भारती ने मीडिया से यूपी के अस्पतालों की खराब हालत पर बात करते हुए कहा था कि वहां कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं. अमेठी के जगदीशपुर कोतवाली में हरपालपुर गांव के शोभनाथ साहू ने आप विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. सोमवार को रायबरेली आए आप विधायक पर स्याही फेंकी गई. आप विधायक पर आरोप है कि उन्होंने दरोगा के साथ बदसलूकी की. रायबरेली कोतवाल अतुल सिंह ने भी सोमनाथ भारती और उनके समर्थकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 332, 353, 595 (2) 153 A, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया.


पुलिस ने सुल्तानपुर में एमपी-एमएलए कोर्ट में आप विधायक को पेश किया जहां उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए जज पी के जयंत ने बुधवार 13 जनवरी की तारीख दी है. सोमनाथ भारती के वकील संतोष कुमार पांडेय ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. कोर्ट में सुनवाई के दौरान विधायक ने खुद को निर्दोष बताया वहीं जज ने विवेचक से गिरफ्तारी की वजह और साक्ष्य के बारे में जानकारी मांगी. इस मामले कोर्ट अब बुधवार को अगली सुनवाई करेगी.


Also Read: सोमनाथ भारती के बयान पर सुरेश खन्ना बोले- खुद की जुबान पर गाली, धमकी और गुंडागर्दी है वे दिल्ली में बच्चों को क्या शिक्षा देते होंगे


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सपा का बसपा पर हमला, रामगोपाल बोले- यादव वोट नहीं करते तो BSP पाती सिर्फ 4 सीटें

BT Bureau

महिलाओं पर सवाल करके बुरे फंसे मुलायम, अखिलेश ने दिया करारा जवाब

Jitendra Nishad

UP में माफियाओं पर कार्रवाई जारी, हरदोई में गैंगस्टर व सपा नेता वीरे यादव की साढ़े 4 करोड़ की संपत्ति जब्त

BT Bureau