Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रतापगढ़: निरीक्षण में पिस्टल तक नहीं खोल पाए दारोगा जी, बतौर सजा ADG ने लगवाई दौड़

प्रतापगढ़ का नोडल अफसर बनाए जाने के बाद एडीजी प्रेम प्रकाश निरीक्षण ये लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने ना सिर्फ अफसरों को लापरवाही के लिए खरी खोटी सुनाई बल्कि एक ट्रेनी दारोगा को सजा भी दी। दरअसल, इस दौरान एक ट्रेनी दरोगा की मैगजीन फंस गई तो एडीजी ने उसका हाथ ऊपर कर दौड़ लगवा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, शासन के नोडल अधिकारी बने प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने प्रतापगढ़ में पुलिस लाइन के बेल्हा हॉल में अपराधों की समीक्षा की। एडीजी का पारा उस समय चढ़ गया, जब उन्होंने पाया कि आधा दर्जन थाने में उन बदमाशों को टॉपटेन की सूची में रखा गया है, जिन पर सिर्फ एक-दो मुकदमे हैं। इस पर एडीजी ने संबंधित थानेदारों को जमकर फटकार लगाई।


इसके बाद जब एडीजी मांधाता थाने पहुंचे तो उन्होंने असलहों की चेकिंग शुरू की। असलहे चेक करने के दौरान दरोगाओं को एडीजी ने अपनी पिस्टल खोलने को कहा तो ट्रेनी दरोगा शहंशाह धीरे-धीरे खोलने लगे। इस पर एडीजी का पारा चढ़ते देख वहां मौजूद अन्य पुलिस अफसरों ने बताया कि शहंशाह नया है, अभी तीन महीने पहले ही उसने ट्रेनिंग करके दरोगा की ड्यूटी ज्वाइन की है।


हाथ ऊपर करके दारोगा से लगवाई दौड़

एडीजी को सामने देख इस दरोगा ने जल्दी से पिस्टल खोलने का प्रयास करने लगा तो मैगजीन फंस गई। फिर एडीजी ने उसे दोनों हाथ ऊपर कर तेजी से दौड़ लगाने को कहा। दरोगा ने अपने दोनों हाथ ऊपर कर दौड़ लगाई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


Also Read: PM मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प की दिशा में आत्मनिर्भर UP, अब तक कि सर्वाधिक मांग 23419 MW बिजली की आपूर्ति


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: थानेदार की कार्यशैली से नाराज CM योगी ने SSP को लगाई फटकार, बोले- बस्ती जैसी करो कार्रवाई, सब लाइन पर आ जाएंगे

BT Bureau

कानपुर: चोरी के मामले में गलत रिपोर्ट पेश करने दारोगा को पड़ा भारी, कोर्ट ने लगाया जुर्माना

BT Bureau

IG दफ्तर में तैनात सिपाही ने पहले काटी हाथ की नस फिर खाया सल्फास, मौके से सुसाइड नोट बरामद

BT Bureau