Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: बंटी बनकर आसिफ 13 साल की नाबालिग को अगवा कर ले गया, पुलिस ने बच्ची को किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा से लव जिहाद (Agra Love Jihad) मामले में पुलिस ने आरोपी को गिऱफ्तार कर नाबालिग बच्ची को मुरादाबाद से सकुशल बरामद कर लिया है. इसके अलावा आरोपी का साथ देने वाले 6 और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि 5 दिन पहले हुई इस घटना को लेकर जमकर बवाल हुआ था, कल इसी मामले में हिंदू महापंचायत बुलाई गई थी, जिसमें पीड़िता की बरामदगी औऱ आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई थी.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला इरादतनगर कस्बा का बताया जा रहा है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक उनकी 13 साल की बच्ची को आसिफ खान ने बंटी त्यागी बनकर अपने प्रेमजाल में फंसाया. 11 सितंबर को वह टहलने के लिए निकली फिर लौट कर वापस नहीं आई, वहीं परिजनों ने जब पूछताछ की तो एक फल विक्रेता ने बताया कि आसिफ खान उसे लेकर गया. परिजनों ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि आसिफ कस्बे के ही एक मेडिकल स्टोर पर काम करता है.


पीड़िता त्यागी परिवार ने पुलिस के पास जाकर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया. मंगलवार को इसको लेकर रहलई गांव में महापंचायत हुई. यहां भारी संख्या में लोग पहुंचे और रोड जाम कर दिया. ग्रामीणों में पुलिस के कार्रवाई न करने को लेकर आक्रोश था. वे इंस्पेक्टर इरादतनगर को हटाने की मांग कर रहे थे. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए मंगलवार को ही पुलिस ने दबिश देकर आरोपी आसिफ उर्फ बंटी खान को उसके 6 साथियों संग गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.


Also Read: लव जिहाद: 4 बीवियों का शौहर अब्दुल्ला नकली बाल लगाकर खुद को बताता था अमन, हिंदू बच्ची को फंसाकर किया रेप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: बीयर शॉप बंद कराने गये दारोगा-सिपाही को दुकानदार ने बुरी तरह पीटा

S N Tiwari

SP सांसद का एंटी Covid-19 फॉर्मूला, मस्जिद में कराइए सामूहिक नमाज, भाग जाएगा कोरोना

BT Bureau

यूपी: खाकी पर संगीन आरोप, महिला बोली- दरोगा और सीओ ने पूरी रात महिला बारी-बारी से ढाए सितम

BT Bureau