Breaking Tube
Entertainment UP News

Tandav पर माफी मंजूर नहीं, महंत नरेंद्र गिरि बोले- गलती से नहीं जानबूझकर किया हिंदू धर्म का अपमान

mahant narendra giri love jihad

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज तांडव में हिन्दू देवी-देवताओं पर की गई अपमानजनक टिप्पणी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में तांडव (Tandav) के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के बावजूद साधु-संतों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) ने कहा है कि हिन्दू देवी-देवताओं को वेब सीरीज के जरिए जानबूझकर अपमानित किया गया है. इसलिए, इस तरह से माफी मांगने भर से वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और अन्य कलाकारों को कतई माफ नहीं किया जा सकता है.


महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने तब माफी मांगी है, जब उनके खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने समेत कई जगहों पर मुकदमा दर्ज हुआ है और सीएम योगी ने पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया है. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि फिल्म जगत में मुस्लिम डॉयरेक्टर और एक्टर सभी लोग लिखित रूप से माफी मांगे कि दोबारा हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने की गलती नहीं करेंगे. तभी साधु-संतों का रुख कुछ नरम हो सकता है.


महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि बॉलीवुड में एक वर्ग विशेष के लोगों का वर्चस्व हो गया है. यही लोग हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड में वर्ग विशेष के डॉयरेक्टरों और प्रोड्यूसरों की तरफ से हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने को संत समाज अब सहन नहीं करेगा. उन्होंने कहा कि हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाना या फिर अशोभनीय टिप्पणी करना कुछ लोगों की आदत बन गई है. लिहाजा, इस पर रोक लगाया जाना बेहद जरूरी हो गया है, इसके लिए संत समाज को जो भी कुछ करना पड़ेगा, संत समाज पीछे नहीं हटेगा.


लखनऊ और ग्रेटर नोएडा में FIR

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि अगर टीवी सिनेमा के कलाकार और निर्माता-निर्देशक इसी तरह हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करते रहेंगे तो साधु-संत भी सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे. गिरी ने कहा कि इस वेब सीरीज का जो संगठन और साधु-संत विरोध कर रहे हैं अखाड़ा परिषद उनके साथ खड़ा है. बता दें कि लखनऊ के हजरतगंज थाने के बाद अब ग्रेटर नोएडा के राबूपुरा थाने में तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर और डिंपल कपाड़िया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.


Also Read: मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना का लाभ उठाएंगी UP की 15 हजार छात्राएं, मिलेगी 5000 रुपए तक की एकमुश्त सहायता


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिशा पटानी के ये कातिलाना पोस्ट कर देगी आपको दीवाना

Satya Prakash

बॉलीवुड के यंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी

Satya Prakash

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार कादर खान की हालत नाजुक, दिमाग ने काम करना किया बंद

BT Bureau