Breaking Tube
Politics UP News

यूपी: कोरोना टेस्ट कराने के बाद अखिलेश यादव का CM पर तंज- ‘हाहाकार पर जबाव दे सरकार, स्टार प्रचारक कहाँ हैं?’

Akhilesh yadav

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है. महज सोमवार को प्रदेश भर में संक्रमण से रिकॉर्ड 72 लोगों की मौत हो गई. कोरोना की दूसरी लहर में यह एक दिन में अधिकतम मौत है. वहीँ प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 81,576 है. अब तक 6,14,819 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. अब तक 9224 लोगों की मौत हो चुकी है. इसी के अंतर्गत अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव हल्का बुखार महसूस कर रहे थे. मंगलवार को उन्होंने कोरोना की जांच करवाई. टेस्ट कराने के बाद सपा प्रमुख ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसा है.


मुख्यमंत्री पर किया कमेंट

जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को सपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, ‘उप्र में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा. उन्होंने आगे कहा कि टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है. स्टार प्रचारक कहाँ हैं?’


बता दें कि उत्तर प्रदेश में सोमवार को 13,685 संक्रमित मिले. एक दिन पहले रविवार को 15,353 मरीज मिले थे. वहीं, लखनऊ में 3892 संक्रमित मिले. रविवार को 4444 संक्रमित मिले थे. इसके अलावा वाराणसी में 1417, प्रयागराज में 1295, कानपुर नगर में 716, गोरखपुर में 474, मेरठ में 336, झांसी में 267, गौतमबुद्ध नगर में 239, बलिया में 230 मरीज मिले. रविवार को 1.93 लाख नमूनों की जांच की गई, जबकि शनिवार को 2,03,780 नमूनों की जांच हुई थी.


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपनी कोरोना जांच कराई. बताया जा रहा है कि वह हल्का बुखार महसूस कर रहे थे. उन्होंने रविवार को हरिद्वार में श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी. नरेंद्र गिरी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था.


डिप्टी सीएम ने कहा ये

वहीँ दूसरी तरफ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने ये कहा है कि कोरोना से यूपी सरकार ने बेहतर लड़ाई लड़ी है. लगातार कोविड बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है. कोरोना टेस्ट का दायरा 2 लाख 12 हजार से ज्यादा बढ़ा दिया गया है. राजधानी लखनऊ में भी लगातार सुविधा बढ़ा रहे हैं. भारी संख्या में डॉक्टर संक्रमित हुए हैं लेकिन हमने अपनी चिकित्सा सुविधा प्रभावित नहीं होने दी है. आगे भी किसी तरह की परेशानी लोगों को नहीं होने दी जाएगी.


Also Read: लखनऊ में कोरोना को लेकर सीएम योगी गंभीर, 8 और कोविड अस्पताल बने, मरीजों के लिए बढ़ाए गए 1835 बेड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगर और मेरठ में मृतकों के परिजनों से मिलीं प्रियंका गांधी, कहा- पुलिस ने मदरसे में घुसकर छात्रों को पीटा और जेल में डाला

S N Tiwari

मेरठ: भगवा गमछा पहनने पर करता था परेशान, साधु ने किया विरोध तो साथियों संग पीट-पीटकर मार डाला, अनस कुरैशी गिरफ्तार

BT Bureau

यूपी: होली पर होमगार्डों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेंगे 3000 रूपये

BT Bureau