Breaking Tube
Politics UP News

नोएडा में कोविड अस्पताल के उद्धाटन पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- सपा के कामों का फीता काटते हुए कार्यकाल बीता रहे योगी

Akhilesh Yadav reservation in promotion

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने नोएडा के सेक्टर 39 में 400 बेड वाले कोविड अस्पताल के उद्धाटन को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री का निष्फल कार्यकाल इसी बात में बीता कि वो काटते रहे सपा के कार्यकाल में हुए कामों का फ़ीता। इसी कड़ी में अब ‘डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल नोएडा’ का उद्घाटन हो रहा है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ने शनिवार को नोएडा (Noida) के सेक्टर 39 में बने कोविड-19 अस्पताल (Covid-19 hospital) का उद्घाटन कर दिया है। इस 400 बेड के कोविड अस्पताल में सामान्य मरीज से लेकर गंभीर मरीजों के इलाज की सुविधा होगी। इस मौके पर जिले के डीएम सुहास एल वाई, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह समेत कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Also Read: ब्राह्मणों को रिझाने की तैयारी, लखनऊ में 108 फ़ीट ऊंची भगवान परशुराम की प्रतिमा लगाएगी समाजवादी पार्टी


अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह और बिलगेट फाउंडेशन ने प्रदान की है। अस्पताल कोविड की सभी सुविधाओं से लैस होगा। नोएडा में बने इस अस्पताल का निर्माण टाटा कंपनी की ओर से सीएसआर के तहत किया गया है।


इस अस्पताल में करीब 100 से अधिक स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि किसी मरीज को दिक्कत न आये, वहीं मरीज का इलाज अच्छे से हो सके। सेक्टर 39 में बना 400 बेड का यह अस्पताल जिले का सबसे बड़ा कोविड अस्पताल होगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद भी इन 40 सीटों पर बीजेपी के लिए गेमचेंजर साबित होगा ‘सवर्ण आरक्षण’

BT Bureau

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई आवास की सुरक्षा

Jitendra Nishad

पत्नी और बेटे संग जेल भेजे गए समाजवादी पार्टी नेता आजम खान

BT Bureau