Breaking Tube
Politics UP News

किसान मुद्दे से भटकाने के लिए है राम मंदिर निर्माण में चंदा मांगो अभियान, पहले इकट्ठा हुए चंदे का हिसाब तो दे BJP: अखिलेश यादव

Akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने सोमवार की देर शाम गोंडा जनपद पहुंचे। यहां पूर्व मंत्री विनोद कुमार सिंह के आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि वह वैदिक धर्म को मानने वाले लोग हैं, भगवान राम सबके हैं। पूरे परिवार संग दर्शन करने जाएंगे। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण में भाजपा चंदा मांगों अभियान लोगों का ध्यान किसान मुद्दे से भटकाने के लिए कर रही है। मंदिर में दक्षिणा दी जाती है, जो गुप्त होती है। इसके पहले जो चंदा एकत्र हुआ था, भाजपा पहले उसका हिसाब दे।


अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मंदिर और मस्जिद का निर्माण हो रहा है। हमारा देश अनेकता में एकता का प्रतीक है, लेकिन भाजपा आपस में लोगों को लड़ाने का काम कर रही है। वहीं, कोरोना वैक्सीन पर सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा गरीबों को मुफ्त वैक्सीन नहीं देना चाहती है।


Also Read: मायावती के खास रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी और राम अचल राजभर भगोड़ा घोषित, संपत्ति कुर्क करने का आदेश


सपा अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें भाजपा पर विश्वास नहीं है, लेकिन देश के वैज्ञानिकों और डॉक्टरों पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि अगर गरीबों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन नहीं दी गई तो एक साल बाद वह सभी को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देंगे। यही नहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि भाजप के वादों और सुशासन के दावों की पोल खुलने लगी है। मुख्यमंत्री के स्टार प्रचारक का तमगा भी फीका पड़ने लगा है।


उन्होंने कहा कि किसानों का भाजपा से मोहभंग हो गया है। उन्होंने विश्वास हो गया है कि उनके साथ किए गए वादे कभी पूरे नहीं होंगे। एमएसपी और आय दोगुनी करने के नारे थोथे सिद्ध हो चुके हैं। भाजपा किसानों के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए तांडव पर तांडव करा रही है। अखिलेश ने कहा कि किसानों के हित में तीनों कृषि कानूनों को वापस लिया जाना चाहिए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कल मनोज तिवारी के साथ डिनर करेंगी सपना चौधरी, बीजेपी में आने के हैं आसार

S N Tiwari

कानपुर: सिपाही ने चौकी इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप, न्याय के लिए SP से लगाई गुहार

BT Bureau

करौली केस: कपिल मिश्रा ने पुजारी के परिवार को दी 25 लाख की आर्थिक मदद, पक्का घर भी बनवाकर देंगे BJP नेता

BT Bureau