Breaking Tube
Police & Forces UP News

अलीगढ़: SO ने नहीं की थी थाने में BJP विधायक से मारपीट, शासन ने दी क्लीनचिट, सस्पेंशन भी वापस

Aligarh gonda so anuj soni

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले की इगलास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी से मारपीट करने के आरोप में सस्पेंड हुए गोंडा (gonda) थाने के एसओ अनुज कुमार सोनी (so anuj kumar soni) को शासन ने बहाल कर दिया है। आईजी की रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला लिया गया है। हालांकि अभी एसओ अनुज कुमार सोनी को नए थाने का चार्ज नहीं सौंपा गया है।


बता दें कि बीते महीने बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी पार्टी कार्यकर्ता के साथ एक झगड़े के मामले में गोंडा थाने में बातचीत करने पहुंचे थे। इसी दौरान थानाध्यक्ष अनुज कुमार सोनी और विधायक राजुकमार सहयोगी में पहले तो कहासुनी हुई और देखते ही देखते दोनों में भिड़ंत हो गई। विधायक ने एसओ पर मारपीट कर कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया था। वहीं, शासन ने इस मामले को गंभीरता से लिया था।


Also Read: पीलीभीत: नशे में धुत दारोगा की दबंगई, SDM के अर्दली को घर से खींच कर पीटा, हुआ सस्पेंड


इस मामले के कुछ ही घंटों के भीतर थानाध्यक्ष अनुज सैनी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा का तबादला कर दिया गया था। साथ ही मामले की तत्कालीन आईजी दीपक रतन को जांच सौपी गई थी। आईजी ने 24 घंटे से पहले ही जांच रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेज दी थी।


आईजी की रिपोर्ट शासन में पहुंचने के बाद उस पर मंथन हुआ। रिपोर्ट के आधार पर थानाध्यक्ष को क्लीनचिट देते हुए बहाल कर दिया गया है। हालांकि अभी उनको किसी थाने का चार्ज नहीं दिया गया है। एसएसपी मुनिराज जी ने बताया है कि विधायक प्रकरण में गोंडा थाने से निलंबित एसओ अनुज कुमार सैनी को बहाल कर दिया गया है। हालांकि, उन्हें अभी किसी नए थाने का चार्ज नहीं सौंपा गया है।


Also read: प्रतापगढ़: बाइक सवार सिपाहियों को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर


वहीं, गोंडा थाने के निलंबित एसओ अनुज कुमार सैनी ने बहाल होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि यह विश्वास, ईमानदारी और सत्यता की जीत है। अनुज सैनी ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि उनकी सच्चाई सभी के सामने जरूर आएगी। उन्होंने कहा कि वह हमेशा ईमानदारी से अपना काम करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: सड़क हादसे में सिपाही की मौत, एक साल पहले ही मिली थी पुलिस में नौकरी

BT Bureau

यूपी: जब बीच सड़क बच्चियों के दीये बेचने लगे SHO, फटाफट बिक गया सब माल

Shruti Gaur

DGP ने गिनाईं UP 112 की उपलब्धियां, अब तक जुड़े 5.25 लाख वरिष्ठ नागरिक, पुलिस रिस्पांस टाइम घटकर हुआ 11:54 मिनट

BT Bureau