Breaking Tube
Crime UP News

अलीगढ़: मकान मालिक के बेटे मो. तौफीक ने दोस्त संग महिला से किया गैंगरेप, विरोध करने पर पीटा

Aligarh mohammad taufiq

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि मकान मालिक का बेटा अपने दोस्त के साथ घर में घुसा और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मोनू उर्फ मोहम्मद तौफीक (Mohammad Taufiq) और बाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के अनुसार, थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला घर पर अकेली थी। पति मजदूरी करने गया था। इस बीच मकान मालिक का बेटा मो. तौफीक अपने दोस्त बाबुद्दीन के साथ घर पहुंच गया। आरोपी युवक महिला को अपनी बातों में फंसाकर कमरे में ले गया और फिर दोनों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट भी की।


Also Read: लव जिहाद: हिंदू युवती को फंसाने के लिए शादीशुदा सोहेल बना गया सनी, फिर ब्लैकमेलिंग कर 4 साल तक करता रहा रेप


इसके बाद आरोपी मो. तोफीक महिला को धमकाते हुए वहां से भाग गया। वहीं, जब मजदूरी करने के बाद पति घर लौटा तो महिला ने पूरी आपबीती सुनाई। पति ने आरोपी युवकों के घर जाकर शिकायत की तो परिजनों ने उसे धमकाकर भगा दिया। फिलहाल, पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ मो. तोफीक व बाबुद्धीन के खिलाफ गैंगरेप व मारपीट और धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।


बुधवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियो को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया। मामले में सीओ प्रथम प्रशांत सिंह ने बताया कि महिला ने मकान मालिक के बेटे समेत दो पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: शादी का झांसा देकर ढाई साल से सिपाही कर रहा दुष्कर्म, युवती ने लगाए गंभीर आरोप

BT Bureau

बदायूं: दारोगा पिता भाई से जबरन करा रहा था निकाह, तंग आकर घर से भागी मुस्लिम लड़की बनी हिंदू, परिवार पर यौन शोषण का आरोप

BT Bureau

कानपुर एनकाउंटर: चौबेपुर SO विनय तिवारी निलंबित, हिरासत में लेकर STF कर रही पूछताछ, विकास दुबे को मुखबिरी करने का आरोप

Jitendra Nishad