Breaking Tube
Entertainment Government Politics UP News

Tandav विवाद: सीएम योगी ने कार्रवाई के लिए मुंबई भेजी UP पुलिस, अब माफी मांग रहे अली अब्बास जफर

फिल्‍म और मनोरंजन के नाम पर हिन्‍दू धर्म और देवी, देवताओं का अपमान करने वालों से मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) बेहद बताए जा रहे हैं. वेब सीरीज तांडव (Tandav) में देवी-देवताओं का मजाक बनाने और अपमानजनक टिप्‍पणी करने वालों को योगी सरकार कड़ा सबक सिखाने जा रही है. मुख्‍यमंत्री के सख्‍त रुख को देखते हुए पुलिस ने तांडव वेब सीरीज के निर्माता, निर्देशक और लेखक के साथ अमेजन प्राइम वीडियो के संचालकों पर भी शिकंजा कस दिया है. वहीं मुश्किल में फंसे निर्माता अली अब्बास जफर ने माफी ली है. उन्होंने यह माफीनामा ट्विटर पर शेयर किया है.


अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी कर कहा, “हमने तांडव को लेकर लोगों की प्रतिक्रियाओं को सूक्ष्मता से परखा और आज एक डिस्कशन में सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने बताया कि उन्हें कई शिकायतें सीरिज के कंटेंट को लेकर मिली हैं जिससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. यह वेबसीरिज पूरी तरह से काल्पनिक है और यदि किसी घटना या शख्स से समानता है तो यह संयोग मात्र है. सीरिज के कलाकार और क्रू मेंबर्स का किसी समुदाय, जाति, धर्म और धार्मिक आस्थाओं को चोट पहुंचाना नहीं था. न ही किसी संस्था, राजनैतिक पार्टी का अपमान करना था. लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए हम बिना किसी शर्त के माफी मांगते हैं”.


बता दें क‍ि उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीरीज के निर्माताओं और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है. इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किए जाने का आरोप लगाया गया है. वेब सीरीज में हिंदू देवी, देवताओं का मजाक बनाने और अपमानजनक टिप्‍पणी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज बताए जा रहे हैं. सीएम के निर्देश पर कार्रवाई के लिए यूपी पुलिस मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है. मुख्‍यमंत्री के सख्‍त रुख को देखते हुए पुलिस ने तांडव वेब सीरीज के निर्माता, निर्देशक और लेखक के साथ अमेजन प्राइम वीडियो के संचालकों पर भी शिकंजा कस दिया है.


Also Read: अब Tandav के विरोध में उतरीं मायावती, बोलीं- वेब सीरीज से हटाया जाए विवादित कंटेंट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP 112 के पुलिसकर्मियों की ट्रेनिंग में अब कोरोना से बचाव का प्रशिक्षण भी हुआ शामिल

Shruti Gaur

मोनालिसा और निरहुआ का जबरदस्त एक्टिंग वीडियो वायरल, दिखा एक्ट्रेस का हॉट अवतार

Satya Prakash

बिकरु कांड में दर्ज हुए पुलिसकर्मियों के बयान, पूछा गया- विकास दुबे से दोस्ती का क्या मिला फायदा?

BT Bureau