Breaking Tube
Crime Government UP News

अतीक के गुर्गे ने किया था दुल्हन का अपहरण, सीएम योगी ने बुलडोजर से ढहवा दी पूरी कोठी

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार ऑपरेशन माफिया चला रही है. जिसके तहत माफियाओं पर शिकंजा कसा जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को हिस्‍ट्रीशीटर अजय पाल उर्फ नन्हे के आलीशान मकान प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया. नन्हें पाल पर पति के साथ जा रही नव दुल्हन के अपहरण का आरोप है. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दुल्हन को बरामद कर अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया, वारदात में अतीक के गुर्गे की संलिप्तता की जानकारी मिलते ही सीएम के निर्देश पर अजय पाल उर्फ नन्हे की आलीशान कोठी पर बुलडोजर चलवा दिया गया.


बुधवार शाम अजय पाल उर्फ नन्हे ने साथियों के साथ मिलकर नई नवेली दुल्हन का तब अपहरण कर लिया था, जब वह अपने पति के साथ बाइक पर मायके से ससुराल जा रही थी. धूमनगंज थाना क्षेत्र के देवघाट इलाके के पास इस वारदात को अंजाम दिया गया. पति विमलेश की शिकायत पर पुलिस ने मामले में दस नामजद समेत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया. पीडि़त परिवार ने आरोप लगाया कि अगवा करने वाले बदमाश माफिया घोषित किये गए पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के करीबी नन्हें पाल और शानू पाल हैं.


मामले की जानकारी जैसी ही सीएम योगी आदित्यनाथ को हुई, उन्होंने दुल्हन की सकुशल बरामदगी और आरोपियों के खिलाफ सख्त करने का अधिकारियों को निर्देश दिया. सीएम के निर्देश पर दुल्हन की बरामदगी के लिए पुलिस ने 5 टीमें गठित की औऱ ताबड़तोड़ छापेमारी कर 24 घंटे के भीतर महिला की सकुशल बरामदगी करवाई. पुलिस अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.


पुलिस ने जब नन्हें पाल की कुंडली खंगाली तो पता चला कि उसने पिपरी थाना क्षेत्र के गौसपुर कटाहुला में बिना इजाजत के 800 वर्ग गज में लगभग 10 करोड़ का आलीशान मकान बनाया है. पीडीए ने बिना कोई देरी किए अपराधी अजय पाल के लगभग 10 करोड़ के आलीशान मकान को 3 बुलडोजर लगाकर जमींदोज कर दिया. बताया जा रहा है अतीक अहमद के इंटरस्टेट गैंग से जुड़ने के बाद नन्हे पाल ने कई वारदातों को अंजाम देकर प्रॉपर्टी बनाई थी. उसके दो भाई सालों पहले पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं. नन्हे पाल हार्डकोर अपराधी है जो पहले पूर्व बीएसपी विधायक राजू पाल के साथ था.


गौरतलब है कि योगी सरकार ने माफियाओं और अपराधियों का साम्राज्य खत्म करने के लिए विशेष अभियान चलाया है. इसके तहत प्रयागराज में अब तक 45 माफियाओं और बड़े अपराधियो के आलीशान मकानों को विकास प्राधिकरण ने जमीदोज कर दिया है.


Also Read: कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर अब योगीराज में होगी कार्रवाई, रिमांड पर लाएगी UP पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: पहले दिया तीन तलाक फिर शौहर के 3 भाईयों ने मिलकर किया गैंगरेप

BT Bureau

अमरोहा: मुठभेड़ में गोली लगने से सिपाही शहीद, हिस्ट्रीशीटर मारा गया

BT Bureau

औरैया: पहले सिपाही संग दारोगा ने जमकर पी शराब, फिर लगे एक-दूसरे को गरियाने

S N Tiwari