Breaking Tube
Crime UP News

कानपुर: हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष पर जहरीले हथियार से हमला, मुकदमा दर्ज

यूपी के कानपुर (Kanpur) से हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के जिलाध्यक्ष पर जहरीले हथियार से हमले का मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक पीड़ित तुषार शुक्ला (Tushar Shukla) हिंदू युवा वाहिनी का नगर अध्यक्ष है. तुषार शुक्ला के मुताबिक सोमवार को वह घर जाने के लिए गोविंद नगर इलाके में आने वाले नटराज टॉकीज चौराहा के पास अपने हिंदू युवा वाहिनी आईटी सेल प्रभारी करण शर्मा का इंतजार कर रहा था, तभी कुछ लोग मेरे पीछे से आए और जहरीला सिरिंज मेरे सिर पर मार दिया. मैं कुछ संभल पाता कि वे सब भाग गए. इसके बाद मुझे कुछ चक्कर आने लगे 15 मिनट बाद जब सर से और नाक से मेरे खून आने लगा तब मैंने 108 नंबर एंबुलेंस को कॉल किया जब तक वह मुझसे पता पूछती मेरे हाथ पैर नीले पढ़ने लगे.


तुषार के मुताबिक इसके बाद उन्होंने अपने संगठन के महासचिव और डॉ समरदीप को फोन किया और वह उन्हें अपने क्लीनिक ले गए और वहां उन्होंने इलाज किया. पीड़ित ने इस घटना के पीछे अंकित यादव, अनुराग यादव और विपिन यादव को जिम्मेदार ठहराया है. पीड़ित के मुताबिक अंकित यादव अपराधी प्रवृत्ति का है. उसने बीती मई में एक युवती के साथ जबरदस्ती की थी, इस मामले में उसने पीड़िता की मदद की थी, और अंकित यादव को जेल पहुंचाया था. इसी बात की रंजिश के चलते अंकित ने साथियों संग मिलकर उसके ऊपर हमला करवाया है.


Also Read: मेरठ: कारगिल दिवस के कार्यक्रम में गूंजे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे!, हिंदुस्तान के समर्थन में नारे लगाने पर की गई मारपीट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी में जारी है एनकाउंटर का सिलसिला, कौशांबी में 50 हजार का शातिर ईनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Shruti Gaur

देवरिया मॉब लिंचिंग: बरहज थानाध्यक्ष समेत 5 पुलिसकर्मी निलंबित, पूरी चौकी लाइन हाजिर

BT Bureau

लखनऊ में 1 दिसंबर तक धारा-144 लागू, बिना परमिशन नहीं कर पाएंगे कोई भी आयोजन

Jitendra Nishad