Breaking Tube
Police & Forces UP News

बदायूं: सिपाही ने थाना प्रभारी को मारी गोली फिर खुद को भी उड़ाया, छुट्टी को लेकर हुआ था विवाद

Budaun Police

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां के उझानी कोतवाली में एक सिपाही ने सरकारी रायफल से थाना प्रभारी को गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि छुट्टी देने को लेकर सिपाही और कोतवाल के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद सिपाही ने कोतवाल को गोली मार दी।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कार्यवाहक कोतवाल रामऔतार की हालत गंभीर है, उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया है। वहीं, कोतवाल को गोली मारने के बाद सिपाही ने खुद को भी गोली मार ली है। इस घटना से महकमे में हड़कंप मच गया है।


Also Read: मेरठ: सरकारी क्वार्टर में सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जेब से बरामद हुआ डिप्रेशन दूर करने की दवाओं का पर्चा


मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच गए हैं। सूत्रों का कहना है कि थाना प्रभारी राम औतार और कांस्टेबल ललित के बीच छुट्टी को लेकर विवाद हुआ था। इस जिसके बाद बाद इन दोनों ने एक दूसरे को गोली मार दी। फिलहाल, घटनास्थल पर पुलिस अफसर मौजूद हैं, मामले की जांच की जा रही है।

v

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हाथरस: पीड़िता के परिजनों की सुरक्षा में लगे तीन पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, पूरा गांव बना कंटेंटमेंट ज़ोन

BT Bureau

यूपी: पुलिसकर्मियों को कोरोना से बचाने के लिए UP Police ने वर्दी में किया यह बड़ा बदलाव

Shruti Gaur

लव जिहाद पर योगी के मंत्री बोले- साजिशन लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाया जा रहा, फिर धर्मांतरण कर कहते कलमा पढ़िए, मुसलमान बन जाइए

Jitendra Nishad