Breaking Tube
Crime Social Media UP News

जानें क्यों वायरल हो रही ‘बागपत की चाट’, Memes से पट गया सोशल मीडिया

वैसे आमतौर पर लड़ाई की तस्वीरें हमें आपको विचलित कर देती हैं, लेकिन बागपत में एक ऐसी फाइट (Baghpat Fight) हुई जिसने लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियों में लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाते नजर आ रहे हैं. सोशल यूजर्स ने घटना की निंदा तो की ही साथ ही साथ फाइट को लेकर खूब मजे भी लिए. जिसका नतीजा सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. यूपी का बागपत लगातार टॉप ट्रेंड में बना हुआ है.


मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत इलाके का है. जहां बाजार में दो चाट वालों के बीच ग्राहक को लेकर पहले बहस हुई फिर युद्ध छिड़ गया. शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिफ्तार किया, जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया लोगों इस पर तरह-तरह के Memes बनाए और कुछ लोगों ने आगे इस वीडियो के साथ वो किया जिसे हम 90s की फिल्मों में देखते थे. एक यूजर ने इस वीडियो पर 90s की फिल्मों में इस्तेमाल होने वाला Music लगा दिया और वीडियो पहले से ज्यादा मजेदार बन गया.


इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है और लोग खुद की तरफ से भी इस वीडियो पर Music लगा रहे है और तरह-तरह के मजेदार कमेंट कर रहे है.


दरअसल जिन दुकानदारों के बीच लड़ाई हुई उनमें से एक का लुक वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टाइन जैसा है. इस लुक की वजह से लोग उनकी लड़ाई पर मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं.


लड़ाई के बाद आइंस्टाइन लुक वाले इस दुकानदार ने इसके पीछे का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि हमारी 40-50 साल पुरानी चाट की दुकान है. सामने वाली चाट विक्रेता की दुकान चलती नहीं है इसलिए अक्सर वो हमारे ग्राहकों को भड़काने का काम करते हैं. उस दिन भी हमारे ग्राहकों से यही कह रहे थे कि हम रात का बासी सामान बेचते हैं. बस इसी बात पर लड़ाई हो गई. वहीं पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है.


Also Read: Logo बदलने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर Myntra, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मैनपुरी: लॉकडाउन का पालन कराने गयी पुलिस टीम पर हमला, 3 सिपाही घायल

Shruti Gaur

मरने के बाद भी लोगों को डरा रहा विकास दुबे!, ग्रामीणों ने किए हैरान कर देने वाले दावे

BT Bureau

हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली धमकी- तू कहीं भी छुप ले उपदेश राणा, एक महीने बाद तेरा भी वही हाल होगा, जो कमलेश तिवारी का हुआ है

BT Bureau