Breaking Tube
Crime UP News

यूपी: मदरसे में भीड़ जुटाकर दे रहे थे कुर्बानी, 14 गिरफ्तार

कोरोना के चलते उत्तर प्रदेश में नियम कानूनों का पालन करते हुए शांति पूर्ण तरीके से बकरीद (Bakrid) मनाई गई. लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं कि जिनपे शासन व प्रशासन की लाख अपीलों का कोई असर नहीं हुआ. मामला मेरठ (Meerut) का है, जहां भीड़ जुटाकर मदरसे में बकरा कुर्बानी (Bakra Qurbani) दी गई. आसपड़ोस के लोगों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और खुले में कुर्बानी देने के चलते 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दौराला गांव स्थित मदरसे का बताया जा रहा है. जहां 2 दर्जन से अधिक लोग इकट्ठा होकर बकरों का कटान कर रहे थे. वहीं इस दौरान ग्रामीणों ने खुले में कटान का विरोध किया तथा मदरसे के पास हंगामा करने लगे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन तथा खुले में कटान करने के आरोप में 14 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.


हंगामा और पुलिस के पहुंचने से पहले एक पशु का कटान कर उसका गोश्त बांट दिया गया था. दूसरे पशु के अवशेष पड़े थे. तीसरा पशु जिदा था, जिसे एक व्यक्ति की सुपुर्दगी में दिया. जबकि बरामद कटे पशु अवशेष को पुलिस ने गड्ढा खोदवाकर दबवा दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ की तथा ग्रामीणों की मांग पर करीब सात घंटे बाद माफीनामा और निजी मुचलकों पर सभी को छोड़ दिया.


Also Read: मेरठ: बकरीद पर इतनी कुर्बानी कि नलों से निकला लाल पानी!, मचा बवाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर हिंसा: SIT और STF जाँच में बड़ा खुलासा, एक फौजी ने मारी थी इंस्पेक्टर सुबोध को गोली

BT Bureau

खीरी: जमीनी रंजिश में हुआ जानलेवा हमला, धारा 307 में मुकदमा दर्ज होने पर भी नहीं हो रही कार्रवाई

BT Bureau

PF घोटाला: 14 शेयर ब्रोकर फार्मों के जरिए DHFL में निवेश हुआ बिजली कर्मियों का पैसा, पीके गुप्ता के बेटे ने निभाई थी ब्रोकर की भूमिका

BT Bureau