Breaking Tube
Politics UP News

बलिया: विपक्ष पर जमकर बरसे BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, अखिलेश को औरंगजेब और ममता बनर्जी को बताया लंकिनी, बोले- सोनिया के पास भारतीय सभ्यता का अभाव

Ballia BJP MLA Surendra Singh

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जनपद की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव औरंगजेब के पदचिन्हों पर चल रहे हैं। बीजेपी विधायक ने कहा कि अपने पिता को जबरन अध्यक्ष पद से हटाकर अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष बन गए, जो अपने पिता का नहीं हुआ वह आमजन का क्या होगा।


विधायक सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि साल 2033 में मऊ जिले में सैकड़ों यादवों की हत्या हो गई, लेकिन समाजवादी पार्टी का कोई नेता संवेदना व्यक्त करने के लिए यादवों के घर नहीं पहुंचा। ऐसा इसलिए कि कहीं मुसलमान नाराज न हो जाएं, ऐसे लोगों से यादव समाज का कल्याण होने वाला नहीं है।


Also Read: ‘सिर्फ सनसनी के लिए बयान देतीं प्रियंका वाड्रा, सरकार नहीं किसी कंपनी के कर्मचारी हैं एम्बुलेंस चालक’


इस दौरान भाजपा विधायक कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की संरक्षक एवं अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी के पास भारतीय सभ्यता और संस्कृति का अभाव है, वो तो सुख-सुविधा के लिए भारती की धरती पर आने वाली महिला हैं, जो परोक्ष रूप से भारत की राजनीति की ऐसी निर्जीव पार्टी की अध्यक्ष हो गईं जिसका दंश भारत झेल रहा है।


यही नहीं, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ममता बनर्जी के बारे में कहा कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक लंकिनी पैदा हो गई है, जो गुंडों और सरकारी तंत्र के सहयोग से फिर सत्ता पर काबिज होने में सफल हो गईं। अब कार्यकर्ता नहीं राजनैतिक सेना के रूप में कार्यकर्ताओं को काम करना पड़ेगा तभी रोहिंग्या और मुस्लिम आक्रांताओं को जवाब भारत की धरती पर दिया जा सकता है।


Also Read: जिस तरह भगवान परशुराम ने किया अत्याचारियों का संघार, वैसे ही योगी आदित्यनाथ कर रहे कार्रवाई: प्रांशु दत्त द्विवेदी


सुरेंद्र सिंह ने कहा कि लंका फतह होगा और लंकिनी मारी जाएगी। लंकिनी का विनाश करने वाले मोदी व योगी हैं। देश की जनता जागरुक हो चुकी है, इन्हें राम के रूप में मोदी और हनुमान के रूप में योगी मिल चुके हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिजनौर से बलिया तक मां गंगा की आरती उतारेगी योगी सरकार, 1038 गांवों में घाटों के निर्माण की तैयारी

Jitendra Nishad

हार के बाद ममता के सांसद की धमकी, ‘हिन्दुओं’ से छीन लेंगे वोट डालने का अधिकार, Video वायरल

BT Bureau

UP Police को बदनाम करने की हो रही साजिश!, CM योगी बोले- करो कठोर कार्रवाई

BT Bureau