Breaking Tube
Politics UP News

बलिया: मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के कार्यालय पर महिलाओं ने बोला धावा, बुलानी पड़ी पुलिस फोर्स

Ballia anand swaroop shukla

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला (Anand Swaroop Shukla) के बलिया (Ballia) में आवास स्थित कैंप कार्यालय पर फरियाद लेकर पहुंची महिलाओं ने सोमवार की दोपहर जमकर हंगामा किया। इस दौरान मंत्री का घेराव भी किया गया और कुर्सियां भी इधर-उधर फेंक दी गईं। ये महिलाएं स्कूल में पुराने बच्चों को मिलने वाली अनुदान राशि की मांग कर रही थीं। मंत्री के बीएसए से बात करने के बाद भी महिलाएं तत्काल अनुदान राशि दिलाने की जिद पर अड़ी रहीं।


मौके पर सीओ और कोतवाल महिला पुलिस के साथ पहुंचे और महिलाओं को वहां से हटाया। वहीं महिलाओं ने कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बताया कि यह सब प्रायोजित था, इसके पीछे साजिश है। दरअसल, सोमवार की दोपहर कई महिलाएं मंत्री के कार्यालय पर बच्‍चों को मिलने वाली अनुदान राशि की शिकायत करने गई थीं।


Also Read: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर BJP सरकार पर बरसे अखिलेश, बोले- जब तक गरीबों को फ्री वैक्सीन नहीं लगेगी तब तक समाजवादी करेंगे इतंजार


आरोप है कि वहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया। इसके बाद उनका रोष विरोध के तौर पर सामने आया। इस दौरान महिलाओं का आक्रोश देखकर लोग मौके से भाग निकले तो आक्रोशित महिलाओं ने कुर्सियां फेंककर अपना गुस्‍सा निकाला।


मंत्री के कार्यालय में तोड़फोड़ होने की जानकारी मिलते ही महिला पुलिस के साथ पुलिस अधिकारी पहुंचे और आननफानन महिलाओं को समझा बुझाकर परिसर के बाहर किया। इस दौरान आक्रोशित महिलाओं से पुलिस अधिकारियों की भी बहस हुई़। विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने आश्‍वासन देकर महिलाओं को बाहर किया। कुछ महिलाओं को पकड़कर कोतवाली लाया गया।


Also Read: 8 अप्रैल से पहले बांदा की जेल में होगा माफिया मुख्तार अंसारी, पंजाब सरकार ने भेजा हैंडओवर का पत्र


मंत्री ने महिलाओं के आक्रोश को साजिश का हिस्‍सा बताते हुए इस पर अपना रोष जाहिर किया। उन्होंने कहा कि महिलाओं की मांग के अनुरूप ही अधिकारियों तक उनकी बात को पहुंचाकर समस्‍या का निवारण करने का प्रयास किया गया था। इसके बाद महिलाएं आक्रोशित होकर प्रदर्शन करने लगीं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रामपुर: दहेज में 20 लाख और कार नहीं मिलने पर दिया तीन तलाक, शौहर समेत 4 के खिलाफ FIR

Jitendra Nishad

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की MLC पत्नी रामलली मिश्रा रहस्यमय स्थिति में लापता, गनर ने पुलिस को दी सूचना

Jitendra Nishad

सपा-बसपा गठबंधन टूटने की ख़बरों पर हरीश्चन्द्र श्रीवास्तव बोले- निजी स्वार्थो का था गठबंधन, इसे टूटना ही था

BT Bureau