Breaking Tube
Corona Social Media UP News

बलरामपुर में हैरान कर देने वाला मामला, परिजनों ने राप्ती नदी में फेंक दिया कोरोना संक्रमित शव, Video वायरल

Balrampur Rapti river corona positive body

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (Balrampur) जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सरेआम राप्ती नदी (Rapti River) में पीपीई किट पहना हुआ एक शख्स शव को फेंकता नजर आ रहा है। ये वीडियो 29 मई की शाम का बताया जा रहा है। जांच कराने पर पता चला कि कोरोना संक्रमित (Corona positive) चाचा का शव भतीजे ने शनिवार दोपहर राप्ती नदीं में फेंक दिया।


जांच में यह भी पता चाल है कि एल-टू अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग की देर शाम मौत हुई थी। शनिवार की दोपहर उसका भतीजा अंत्येष्टि के लिए ले गया था। मामले में सीएमओ की तहरीर पर मृतक के भतीजे व एक अन्य खे खिलाफ महामारी अधिनियम व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।


जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ डॉ. विजय बहादुर सिंह ने मामले की पड़ताल शुरू कराई। जांच में पता चला कि शुक्रवार शाम एल-टू में भर्ती मनकौरा काशीराम गांव निवासी 68 वर्षीय कोरोना संक्रमित प्रेमनाथ मिश्रा की मौत हुई थी। परिजन को सूचना देने की कोशिश की गई, लेकिन फोन बंद था।


शनिवार की दोपहर सूचना पाकर मनकौरा काशीराम निवासी संजय शुक्ला शव को ले गए। संजय ने स्वयं को प्रेमनाथ का भतीजा बताया था। एल-टू अस्पताल के नोडल डॉ. एसपी मिश्रा ने बताया कि संजय ने बौद्ध परिपथ स्थित राप्ती नदी घाट तक शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस मांगी थी। कुछ लोग स्कॉर्पियों गाड़ी में बैठकर शव लेने आए थे। एंबुलेंस ड्राइवर को शव राप्ती नदी तक पहुंचाने की अनुमति दी गई थी।


सीएमओ ने बताया कि मनकौरा काशीराम निवासी संजय शुक्ला व एक अन्य के विरुद्ध शनिवार देर रात कोतवाली देहात में महामारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन ऐक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक विद्या सागर वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बदायूं: चोरी की बाइक चला रहा था सिपाही, SSP ने किया सस्पेंड

BT Bureau

महोबा के कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी ने डिप्रेशन में खुद को मारी थी गोली, नहीं हुई हत्या, SIT की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Jitendra Nishad

Covishield Vaccine को भारत में मिली हरी झंडी, जानिए क्या होगी कीमत और कबसे लगेगा टीका

BT Bureau