Breaking Tube
Government Social Media UP News

मेरठ की कार्रवाई पर CM योगी को अपार जनसमर्थन, टॉप ट्रेंड में चल रहा- योगी जी का न्याय

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में लव जिहाद और हत्या के आरोपी शमशाद के घर पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुरूवार को बुलडोजर चला दिया. योगीराज में अपराधियों पर जीरो टॉलरेंस की यह नीति लोगों को खूब पसंद आ रही है. जिहादी शमशाद के जमीदोज मकान की जैसी ही तस्वीरें सामने आईं सोशल मीडिया पर #योगी_जी_का_न्याय ट्रेंड करने लगा. खबर लिखे जाने तक इस ट्रेंड पर 70 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके हैं. सुबह से यह हैशटैग ट्विटर पर लगातार टॉप ट्रेंड कर रहा है. सोशल यूजर्स अपने-अपने तरीके से सीएम योगी की तारीफ कर रहे हैं.



ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र के भूडबराल में शमशाद नाम के युवक ने गाज़ियाबाद की रहने वाली तलाकशुदा महिला प्रिया को पहले हिंदू बनकर सोशल मीडिया के माध्यम से प्रेम जाल में फंसाया. शादी का वादा करके उसे अपने साथ मेरठ लाया. दोनों साथ-साथ रहने लगे. फिर एक दिन जब उसका राज़ खुला तो उसने मां और बेटी को पूरी प्लानिंग के साथ मार डाला. हत्यारा कितना शातिर था इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मारने के बाद इस शख्स ने महिला और उसकी दस साल  की बेटी को घर के अंदर आंगन में ही दफन कर दिया.


बहुत दिनों तक कोई संपर्क ना होने के चलते लड़की की सहेली ने लापता का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद मेरठ पुलिस ने ब्रह्मपुरी इलाके में एक मुठभेड़ में बाद शमशाद को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि अभियुक्त शमशाद पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25000/- रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. वहीं अभियुक्त की पत्नी को भी साक्ष्य छुपाने/मिटाने का दोषी पाते हुए वांछित बनाया गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.


Also Read: लव जिहाद के लिए हिंदू मां बेटी के बेरहम कातिल के घर चला योगी का बुलडोज़र, शमशाद को लगी पुलिस की गोलियां


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार का एसिड पीड़ितों को तोहफा, शिक्षक भर्ती के लिए मिलेगी शैक्षिक योग्यता में 5 फीसद की छूट

BT Bureau

10 लाख से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को आर्थिक सहायता देगी योगी सरकार, मांगी गई बैंक डिटेल

BT Bureau

पीएम नरेंद्र मोदी को रासायनिक हमले की धमकी देने वाला शख़्स मुंबई में गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Satya Prakash