Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

बिजनौर: चोरी के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दारोगा-सिपाही बुरी तरह घायल

Bijnor attack on police team

उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले पुलिस की टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। यहां के थाना कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला सादात में शुक्रवार को चोरी के मामले में आरोपियों के घर गये पुलिसकर्मियों पर परिजनों ने हमला कर दिया। इस हमले में दारोगा पवन कुमार और सिपाही सोनू बुरी तरह घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि 11 दिन पूर्व कस्बे में 13 लाख की चोरी हुई थी। इसका खुलासा करने के लिए कोतवाली देहात की पुलिस जुटी हुई है। शुक्रवार को इसी मामले में मोहल्ला सादात में रहने वाले एक युवक को पुलिस हिरासत में लेने पहुंची थी।


Also Read: लखनऊ: मॉल में सिपाही को पीटने पर पुलिस कमिश्नर बोले- आम लोगों को नहीं उठाना था हाथ, मुकदमा दर्ज कर करेंगे कार्रवाई


इस दौरान परिजनों ने गाली-गलौच करते हुए दारोगा पवन कुमार व सिपाही सोनू पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये, जबकि कुछ पुलिस कर्मी अपनी जान बचाकर भागे। इस बीच सूचना पाकर कई थानों की फोर्स और एसओजी टीम मौके पर पहुंची।


पुलिस पर हमला करने वाले कुछ युवकों को अपने साथ थाने ले आई। इसकी प्रतिक्रिया में मोहल्ले के लोगों ने थाने का घेराव किया। थाने में बैठे युवकों को जबरन छुड़ाने का प्रयास भी किया। पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए भीड़ को तितर-बितर कर दिया। मौके पर एसओजी टीम व भारी पुलिस बल मौजूद है।


Also Read: लखनऊ: वर्दी के नीचे 3 शर्ट पहन कर भाग रहा था सिपाही, सेंसर ने पकड़ी चोरी, कमिश्नर ने किया सस्पेंड


एसपी ने कहा कि सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिस पर जानलेवा हमला करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दलित से शादी करने पर पिता ने लड़के को बीच सड़क पर हंसिए से काटा

Satya Prakash

बरेली: बीवी-बच्चे को छोड़ महिला कांस्टेबल के प्यार में पागल हुआ सिपाही, हाथ पर करवाया ‘जान’ का टैटू

BT Bureau

UP को दुनिया के लिए नए ‘हेल्थ टूरिज्म डेस्टिनेशन’ के रूप में पहचान दिलाएगी योगी सरकार

Jitendra Nishad