Breaking Tube
Crime UP News

बिजनौर: रचित जाट की हत्या का मनाया गया जश्न, कहा- ‘यहां हमारे लोगों का राज होगा’, मो. नाजिर गिरफ्तार

बिजनौर (Bijnor) में जाट युवक रचित चौधरी हत्याकांड (Jaat Rachit Chowdhary Murder Case) केस में चारों हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई का आदेश दिया है. रचित हत्याकांड में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश भी सामने आई है. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार भी किया है. युवक पर आरोप है कि उसने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर रचित की मौत का जश्न मनाया था. इस दौरान उसने कई आपत्तिजनक बातें भी कहीं.


रचित हत्याकांड के बाद से पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर निगरानी कर रही है. इसी के चलते पुलिस ने झालू के मोहल्ला कानून गोयान निवासी मोहम्मद नाजिम को गिरफ्तार किया है. नाजिम ने वीडियो जारी कर जाट युवक की हत्या का जश्न मनाया था. रचित हत्याकांड पर खुशी जाहिर करते हुए नाजिम ने लिखा, “गद्दी तेरी, ताज हमारा होगा, शहर कोई सा हो, राज हमारा होगा. यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा.


वायरल वीडियो का पुलिस की साइबर टीम ने संज्ञान लिया औऱ एसपी डा. धर्मवीर सिंह के निर्देश पर आरोपी नाजिम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि किसी ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट की तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगों पर साइबर टीम नजर रख रही है.


जाट समुदाय में दहशत फैलाने को सरेआम की हत्या

बता दें कि हल्दौर के कस्बा झालू में शारिक, सहजन, आसिफ आब्दी, शादाब, शहवर युवकों ने सरे बाजार रचित चौधरी को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया. इस दौरान युवकों ने 12 राउंड फायरिंग की. युवक की हत्या करने के बाद चारों आरोपी भागने की बजाय पुलिस का इंतजार करने लगे और दुकान के बाहर बैठकर सिगरेट सुलगाते रहे. बताया जा रहा हत्यारों ने जाट समुदाय में अपनी दहशत फैलाने के लिए वारदात को अंजाम दिया. बदमाश इतने बेखौफ थे कि हत्या करने के बाद वह फायरिग कर तमंचे लहराते हुए गवाही देने वालों को जान से मारने की धमकी देते रहे. पुलिस ने चारों हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों पर रासुका लगाने की कार्रवाई की जा रही है.


Also Read: जाट रचित चौधरी मर्डर केस: CM योगी के निर्देश पर हत्यारों पर NSA, बेखौफ दिखने वाले बदमाश पुलिस कार्रवाई के बाद रोते आए नजर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: देर शाम हुआ 10 IPS अफसरों का तबादला, बदले गए 7 जिलों के कप्तान

BT Bureau

UP: 375 रुपए के लिए दारोगा ने लड़ी 3 साल तक लड़ाई, जब वापस मिली रकम तो बोला जीत तो गया पर दुःखी हूं

Jitendra Nishad

लखनऊ: हनुमान सेतु की 100 करोड़ से ज्यादा की जमीन कब्जाकर कबाड़ियों को बसाया, भूमाफिया मोहम्मद फरहान और बशीर पर FIR दर्ज

BT Bureau