Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

बिजनौर: परिजनों संग हमला कर तोड़ा दारोगा का हाथ, सिपाही को भी बुरी तरह पीटा, आरोपी सरताज समेत 3 गिरफ्तार

Bijnor Police

उत्तर प्रदेश में बिजनौर (Bijnor) जिले में जन सेवा केंद्र में हुई चोरी के मामले में दबिश देने गई पुलिस (Police) और सर्विलांस टीम पर आरोपी के परिजनों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में दारोगा और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं, इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस पर हमले में सरताज भी शामिल


गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान नवाब पुत्र इब्बनेहसन, सरताज पुत्र एजाज हैदर और हमजा पुत्र परवेज के रूप में हुई है। दरअसल, पूरा मामला थाना कोतवाली देहात इलाके के मोहल्ला सादात का है। यहां 16 फरवरी को जन सेवा केंद्र में नकाब लगाकर चोरों ने 13 लाख रुपए की चोरी की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो उसमें कुछ संदिग्ध युवक नजर आए। इसके बाद पुलिस और सर्विलांस टीम शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे कोतवाली देहात के मोहल्ला सादात निवासी सरताज के घर दबिश देने पहुंची।


Also Read: लखनऊ: मॉल में सिपाही को पीटने वालों पर कार्रवाई शुरू, मैनेजर, गार्ड समेत आधा दर्जन पर केस दर्ज


इस दौरान आरोपी सरताज के परिजनों ने पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। खुद सरताज परिजनों के साथ पुलिस पर हमला करने वालों में शामिल था। इस हमले में दारोगा पवन कुमार और कांस्टेबल सोनू सहगल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली देहात लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।


घटना की सूचना पाकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह, सीओ राकेश श्रीवास्तव, थाना प्रभारी लव सिरोही मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया और जानकारी ली। घायल दारोगा पवन कुमार की ओर से 4 नामजद और 6 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।


Also Read: लखीमपुर खीरी: 9 दिन बाद नहर से बरामद हुआ सिपाही का शव, कंधा देते वक्त SP भी नहीं रोक पाए आंसू


पुलिस ने हमले के आरोपी सरताज, नवाब और हमजा को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को थाने लाने के बाद मोहल्ले के ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए। ग्रामीणों ने थाने का घेराव करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने बल प्रयोग कर सभी को भगा दिया। वहीं, फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

55 वर्षीय अधेड़ कलाम अंसारी ने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, मुस्लिम बोले- हिंदू परिवार छोड़े अपना घर और जमीन

S N Tiwari

गोरखपुर: ADG अब सप्ताह में एक दिन Zoom कॉल पर सुनेंगे शिकायत, फरियादी को माननी होगी ये शर्त

BT Bureau

यूपी: इंस्पेक्टर की पत्नी-भाई का हथौड़े से फोड़ा सिर, फिर धारदार हथियार से काट दिया गला

Jitendra Nishad