Breaking Tube
Politics UP News

UP: नवनियुक्त भाजयुमो अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी से मिले आशीष सिंह माही, बोले- BJP एकमात्र संगठन जहां कार्यकर्ताओं को मिलता सम्मान

भारतीय जनता पार्टी ने बीते दिन उत्तर प्रदेश में अलग-अलग मोर्चों पर अध्यक्षों का ऐलान कर दिया है. युवा मोर्चा के लिए फर्रूखाबाद के तेजतर्रार नेता नेता प्रांशु दत्त द्विवेदी (Pranshu Datt Dwivedi) को चुना गया. प्रांशु के नाम ऐलान होने के बाद उन्हें बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है. इसी कड़ी में जौनपुर से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आशीष सिंह माही (Ashish Singh Mahi) ने नवनियुक्त अध्यक्ष प्रांशु से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दीं.


मीडिया को जानकारी देते हुए आशीष सिंह माही ने कहा कि भाजयुमों के नए अध्यक्ष की घोषणा के बाद प्रदेश के युवाओं में अपार जोश और ऊर्जा है जिसको आने वाले विधानसभा चुनाव में 300+ सीटें जीतकर परिणाम में बदला जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रांशु दत्त द्विवेदी का राजनीतिक जीवन संघर्षों से भरा पड़ा है. उन्होने अपने मेहनत से इस मुकाम को हासिल किया है.


आशीष सिंह माही ने कहा कि प्रांशु दत्त द्विवेदी की शुरुआत साल 2002 से युवा मोर्चा का नगर उपाध्यक्ष बनकर की. इस बीच प्रांशु ने भाजपा को मजबूत करने के लिए पूरे जिले में दमदारी से काम किया. उनकी इसी मेहनत को देखते हुए वर्ष 2008 में भाजपा नेतृत्व ने उन्हें कमल क्लब का प्रदेश संयोजक बनाया. अब नेतृत्व ने उन्हें युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष की जो जिम्मेदारी दी है उससे भाजपा की राजनीति में कद और बढ़ा है. उन्होंने कहा कि भाजपा एक ऐसा संगठन है जहां कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलता है.


Also Read: योगी राज में हुई UP के इतिहास की सबसे बड़ी गेहूं खरीद, पिछली सरकार के मुकाबले 8 गुना अधिक खरीदा गया गेहूं


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: कट्टरपंथियों को रास नहीं आया सांप्रदायिक सद्भाव, हिंदू बने मुस्लिम युवक को दे रहे जान से मारने की धमकी

BT Bureau

आज भी ताजा हैं ‘बिकरू कांड’ की यादें, खौफ़ इतना कि विकास दुबे के खंडहर की तरफ कोई देखता तक नहीं

Shruti Gaur

महाराष्ट्र के सियासी उलटफेर पर अखिलेश का तंज, अब तो लगता है कि जिसका गवर्नर, उसकी सरकार

BT Bureau