Breaking Tube
Crime UP News

बदायूं: ‘बड़े सरकार की दरगाह’ आए गुफरान ने 5 साल की दलित बच्ची से किया बलात्कार, फिर गला घोंटकर मार डाला

Budaun gufran

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun) जिले में एक पांच साल की दलित बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। गरीब पारिवार की मासूम बच्ची खेत में गेहूं की बाली बिनने गई थी, इसी दौरान उसके साथ यह हादसा हुआ। पुलिस ने आरोपी गुफरान (Gufran) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर स्थित सुल्तानपट्टी का रहने वाला है और वो स्थानीय बड़े सरकार की दरगाह पर आया हुआ था।


बता दें कि ये घटना रविवार (11 अप्रैल, 2021) की है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी गुफरान मौका-ए-वारदात से भागने की फिराक में था, लेकिन ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा। मामले की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स वहां पहुंची और पुलिस के आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद आक्रोशित लोगों के चंगुल से छुड़ा कर आरोपी गुफरान को गिरफ्तार किया जा सका।


Also Read: रामपुर: दरिंदा यमन खान कमरे में कर रहा था नाबलिग लड़की का रेप, बाहर रखवाली कर रही थी पत्नी रूमाना बेगम


पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो स्थानीय ‘बड़े सरकार की दरगाह’ पर आया हुआ था। मामले में पुलिस ने रेप एवं हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि बच्ची के माता-पिता पास के ही खेत में गेहूं काट रहे थे और बच्ची खेत में बालियाँ बिन रही थी। तभी गुफरान वहां पहुंचा और उसने बच्ची को दबोच लिया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी। लेकिन भागते हुए ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे जमकर पीटा।


Also Read: ‘तुम्हारे लिए बन जाऊंगा हिंदू’ कहकर राजा खान ने युवती से बनाए शारीरिक संबंध, फिर पीड़िता को ही मुसलमान बनने पर करने लगा मजबूर


आरोपी गुफरान ने बलात्कार के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। SSP संकल्प शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और आरोपित के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है और पता लगाया जा रहा है कि आरोपित दरगाह से वहां तक कैसे पहुंचा?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में अब 60 फीसदी सीटें होंगी रिजर्व, योगी सरकार ने बढ़ाया सरकारी नौकरियों में आरक्षण का कोटा

Jitendra Nishad

इस्लामिक बैंक फ्रॉड: 2000 करोड़ के घोटाले का आरोपी मंसूर खान गिरफ्तार, पूछताछ जारी

BT Bureau

रंग ला रही UP को ‘उद्यम प्रदेश’ बनाने की CM योगी की मुहिम, निवेश के लिए कंपनियों ने दिए 4.68 लाख करोड़ के प्रस्‍ताव

BT Bureau