Breaking Tube
Police & Forces UP News

बुलंदशहर: महिला इंस्पेक्टर के सामने पुलिसकर्मियों की एक न चली, मैडम-मैडम कहते रह गए, कट गया चालान

Bulandshahr

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद के औरंगाबाद थाना क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर आईजी, मेरठ के आदेश पर मास्क अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान थाना प्रभारी अरुणा राय द्वारा बिना मास्क लगाए मिले सिपाहियों का चालान करते हुए वीडियो कैमरे में कैद हो गया।


औरंगाबाद थाना प्रभारी महिला इंस्पेक्टर अरुणा राय ने अपने विभाग की खाकी वर्दी को भी मास्क सम्बन्धी नियम का पालन सख्ती से करने के लिए कहा है। वह लगातार बिना मास्क के पुलिसकर्मियों का भी चालान कर रही हैं। उनका कहना है कि चाहे कोई भी हो, बिना मास्क अगर इलाके में घूमेगा तो उसका चालान कर दिया जाएगा।


Also Read: प्रतापगढ़: अवैध शराब मामले में SP आकाश तोमर का एक्शन, SHO समेत दारोगा सस्पेंड, CO-ASP के खिलाफ जांच के आदेश


महिला इंस्पेक्टर पुलिसकर्मियों को भी लगातार हिदायत दे रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहन रखे थे, जिसके कारण इंस्पेक्टर अरुणा राय ने पुलिसकर्मियों के चालान कर दिए। साथ ही आगे से मास्क लगाकर पुलिसिंग करने की चेतावनी दी है। ऐसा नहीं करने पर आर्थिक दंड और चेतावनी देकर चालान किया है।


इंस्पेक्टर के सख्त तेवर से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। थाना औरंगाबाद इलाके में सभी पुलिसकर्मी व स्थानीय नागरिक पूरे इलाके में मास्क लगाकर घूम रहे हैं, साथ में सैनिटाइजर का भी पूरा उपयोग कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि कोई व्यक्ति मास्क नहीं पहन रहा है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।


Also Read: यूपी: बढ़ने वाली हैं अतीक अहमद की मुश्किलें, पिस्टल और रायफल छिपाने के मामले में होगी पूछताछ


थाना प्रभारी औरंगाबाद अरुणा राय का कहना है कि यह मास्क हम अपनी सुरक्षा के लिए पहन रहे हैं। हम कोरोना महामारी से अपने परिवार और समाज की सुरक्षा कर सकते हैं। हम लोगों से यह भी अपील करेंगे कि 2 गज दूरी और मास्क है जरूरी। सैनिटाइजर का पूरा इस्तेमाल करें। इंस्पेक्टर अरुणा राय ने अपने इलाके के गांव व देहात क्षेत्र के सभी इलाका वासियों से अपील की है कि कोरोना महामारी में प्रशासन का साथ दें और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी लोग तैयार रहें।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोंडा: बजरंगबली की भक्ति में डूबा मोहम्मद अनीस बन गया शुक्राचार्य, इस्लाम त्यागकर अपनाया हिंदू धर्म

BT Bureau

लखनऊ: ‘कलानिधि’ के पुलिसवालों ने किशोर को डेढ़ घंटे तक दी थर्ड डिग्री, एक सिपाही जूतों से रौंदता रहा पैर, दूसरा बरसाता रहा डंडे

BT Bureau

वाराणसी: पैदल जा रही वृद्धा को देख गाड़ी रुकवाकर एसएसपी ने किया ऐसा काम कि होने लगी सराहना

BT Bureau