Breaking Tube
Police & Forces UP News

बुलंदशहर: युवती बोली- शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया यौन शोषण, SSP ने ऑफिस में ही करवा दी दोनों की शादी

bulandshahr

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में एक युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया। इसकी शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची पीड़िता ने उन्हें पूरी घटना बताई, जिसके बाद एसएसपी ने दोनों की ऑफिस में ही शादी करवा दी। यही नहीं, अधिवक्ता को बुलवाकर शादी कराने के साथ ही फोटो भी खिंचवा दी गई।


सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एसएसपी को बताया कि उनके मोहल्ले में ही एक युवक रिश्तेदारी में आया जाया करता था। तीन साल पहले उनके बीच प्यार हो गया। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर उसका यौन शोषण करता रहा। इस बीच जब युवती ने शादी की बात छेड़ने लगी तो युवक ने नौकरी लगने के बाद शादी करने को बोलकर उसे टाल देता।


Also Read: गोरखपुर: हिंदू बनकर छात्रा से दोस्ती और फिर अपहरण करने वाला आरोपी महबूब कर्नाटक से गिरफ्तार, युवती सकुशल बरामद


मिली जानकारी के अनुसार, बीते साल युवक की पुलिस विभाग में बतौर सिपाही नौकरी लग गई, जो वर्तमान में औरैया जिले में तैनात है। पीड़िता ने बताया कि वह पिछले दिनों औरैया पहुंच गई, जहां आरोपी सिपाही ने 2 दिन तक उसे होटल में रखा और शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान जब युवती ने शादी की बात कही तो सिपाही ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की।


इसके बाद सोमवार को पीड़िता शिकायत लेकर एसएसपी संतोष कुमार सिंह के पास पहुंच गई और पूरा मामला उन्हें बताया। इस बीच आरोपी सिपाही भी वहां आ पहुंचा। इस दौरान एसएसपी ने जब सिपाही को शादी करने के लिए कहा तो वह उनकी बात मान गया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में महिला सेल में दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जल्द ही ‘वर्षा जल संचयन’ कानून लाएगी योगी सरकार, जल शक्ति मंत्री ने कहा- ये समय की मांग है

Jitendra Nishad

मेडिकल कैंप में खुलासा: हाई ब्लड प्रेशर का शिकार हो रहे पुलिसकर्मी, काम के दबाव में हो रहे बीमार

BT Bureau

UP Police के इस दारोगा को सैल्यूट करेंगे IPS-PPS अफसर, ड्यूटी के साथ-साथ तैयारी करके निकाली PCS-J की परीक्षा

BT Bureau