Breaking Tube
Police & Forces UP News

बुलंदशहर महिला दारोगा सुसाइड केस: परिजनों ने पीटीसी मुरादाबाद के ‘उस्ताद’ पर लगाया रेप का आरोप, भाई बोला- अश्लील Video भी बनाया

Bulandshahr arju pawar suicide

बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद के अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला दारोगा की आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक महिला दारोगा आरजू (Arju Pawar) पवार के भाई ने पीटीसी मुरादाबाद के उस्ताद (पीटीआई दारोगा) पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।


अनूपशहर कोतवाली में महिला दरोगा के शामली निवासी भाई ने एसएसपी को संबोधित शिकायती पत्र में बताया कि अनूपशहर कोतवाली में उसकी बहन एसआई के पद पर तैनात थी। वह 29 दिसंबर को छुट्टी पर घर आई थी, तब उसने बताया था कि पीटीसी मुरादाबाद में कार्यरत पीटीआई उमेश शर्मा से उसका गुरु-शिष्य का रिश्ता था।


Also Read: यूपी: अब खुलेगा आगरा पुलिस का ‘त्रिनेत्र’, अपराध करके भाग नहीं सकेंगे अपराधी


भाई के मुताबिक, एक बार उमेश शर्मा बुलंदशहर आया था वहीं पर उसे भी बुलाया और चाय में नशे की गोलियां मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली। वीडियो दिखाकर वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। महिला एसआई की शादी तय हो जाने के बाद उमेश ने उससे रिश्ता न करने की बात कह कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। इसी बात को लेकर वह मानसिक रूप से परेशान रहती थी।


भाई ने बताया कि इसी तनाव के चलते उसकी बहन ने एक जनवरी की शाम अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद उसकी मां सदमे में आकर गंभीर रूप से बीमार हो गई, जिसके चलते वह घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सका था। महिला एसआई के भाई ने आरोपी उमेश शर्मा के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है।


Also Read: भ्रष्टाचार पर योगी का ‘जीरो टॉलरेंस’, फर्रुखाबाद के तत्कालीन ADM, प्रयागराज के SDM सहित 5 अफसरों पर गाज


मामले में सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि मुरादाबाद पीटीसी उस्ताद उमेश शर्मा पर आत्महत्या के लिए उकसाने और ब्लैकमेल करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: कोरोना से जंग में सेवा, समर्पण, संवेदना के साथ सैलरी भी दे रहे पुलिसकर्मी

Satya Prakash

बिकरू कांड: IPS अनंत देव समेत कई अफसरों के खिलाफ शासन को भेजी गई रिपोर्ट, बड़ी कार्रवाई जल्द

Shruti Gaur

कोरोना काल में यूपी पुलिस में हुए थे तबादले, अब हाईकोर्ट ने किया रद्द

BT Bureau