Breaking Tube
Crime UP News

मैनपुरी: प्रेमिका से तीसरा निकाह करने के लिए शख्स ने कराया खुद का अपहरण, पुलिस ने पहुंचाया जेल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां एक व्यक्ति ने प्रेमिका से शादी करने के लिए अपने अपहरण की झूठी कहानी रची. शख्स ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर अपहरण (Abduction) की साजिश रची थी. पुलिस ने गुरूवार को इस पूरी वारदात का खुलासा किया और आरोपी शख्स समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


बताया जा रहा है कि मैनपुरी के बिल्डिंग मैटीरियल व्यापारी सुलेमान पहले से ही शादीशुदा है, उसने दो निकाह किए हैं. इसके अलावा उसका दो बच्चों की महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचाने के लिए उसने अपने कर्जदारों से बचने के लिए योजनाबद्ध तरीके से स्वयं के अपहरण की साजिश रच डाली. इसकी योजना में भाई सद्दाम हुसैन ड्राइवर इमरान इनामी और इसके जिगरी दोस्त जाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस अब सभी को न्यायालय में पेश करेगी.


करता था प्यार, नहीं हो सकी शादी

सुलेमान ने पुलिस को बताया कि एक लड़की से करीब आठ वर्ष से प्यार करता था. दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से नहीं हो सकी. दोनों लगातार संपर्क में रहे. 16 सितंबर को प्रेमिका का फोन आया. उसने कहा कि पति ने पिटाई की है. अब वह उसके साथ रहना चाहती है. उसने आगरा जाकर प्रेमिका के भिवाड़ी में रहने का इंतजाम कर दिया था. किसी को शक न हो इसलिए गांव में ही रह रहा था. भाई के साथ बनाई गई योजना के तहत उसने 21 सितंबर को अपहरण का नाटक रचा और टैक्सी से भिवाड़ी चला गया था. वह नेपाल जाने वाला था. इससे पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया.


रची झूठी कहानी

अगवा व्यापारी के भाई सद्दाम ने जो रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बरनाहल थाना क्षेत्र के गांव दिहुली निवासी व्यापारी सुलेमान सोमवार को आयकर कार्यालय में किसी काम से गया था वहां से निकलने के बाद वह चालक इमरान के साथ बोलेरो में बैठ कर दिहुली लौट रहा था तभी सोमवार शाम करीब 7:30 बजे दन्नाहार क्षेत्र में गांगसी पुल के पास एक सफेद रंग की स्कार्पियो ने ओवर टेक कर गाड़ी को रुकवाया और गाड़ी के रुकते ही हथियारों से लैस चार बदमाशों ने सुलेमान को दरवाजा खोलकर बाहर निकाला और पीटते हुए गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए.


पुलिस की तत्परता से फेल हुई प्लानिंग

मामला अपहरण का था इसलिए पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने सुलेमान और उसके कार चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद सुलेमान ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह एक शादीशुदा औरत से प्यार करता है, जिससे वह शादी करना चाहता है, लेकिन उसकी पत्नी रास्ते में बाधा बन रही है. इसलिए सुलेमान ने अपने कार ड्राइवर और अन्य लोगों के साथ मिलकर यह योजना बनाई थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका.


Also Read: लव जिहाद: एजाज ने प्रिया को प्रेमजाल में फंसाया, कोर्ट मैरिज की, धर्मांतरण को नहीं हुई राजी तो दोस्त के साथ मिलकर चाकू से गोदकर मार डाला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलीगढ़ CAA हिंसा: गलियों में फंसे रहे पुलिसकर्मी.. छतों से पत्थर बरसाते रहे प्रदर्शकारी, 1 आरएएफ जवान समेत कई घायल

BT Bureau

पाकिस्तान: हिंदू पशु चिकित्सक ने कुरान पुस्तक का पन्ना फाड़कर पीड़ित को दी दवाई, ईशनिंदा में गिरफ्तार, प्रदर्शनकारियों ने फूंकी हिंदुओं की दुकानें

S N Tiwari

यूपी: कोरोना की चपेट में खाकी, अब तक 1118 पुलिसकर्मी संक्रमित, 8 की मौत

BT Bureau