Breaking Tube
Politics UP News

शाहजहांपुर में Tandav की पूरी टीम के खिलाफ मुकदमा, BJP विधायक बोले- हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने की रची गई साजिश

Shahjahanpur Tandav

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) की मीरानपुर कटरा विधानसभा से भाजपा विधायक वीर बिक्रम सिंह प्रिंस (Veer Vikram Singh Prince) ने वेब सीरीज तांडव (Tandav) के निर्माता, निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ हिंदू देवी देवताओं पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।


भाजपा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ कटरा थाने पहुंचे। भाजपा विधायक ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि तांडव वेब सीरीज के माध्यम से उसके निर्देशक अली अब्बास जाफर, जीशान अयूब, सैफ अली खान आदि कलाकारों द्वारा भारत की 100 करोड़ से अधिक आबादी के आराध्य भगवान भोलेनाथ एवं प्रभु श्री राम के वेश में उनके पवित्र चरित्र की मजाक बनाते हुए धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए अश्लील दृश्य, हिंसा फैलाने जैसे शब्द उच्चारित कर सनातन धर्म के देवी देवताओं को अपमानित कर धर्म विरोधी एवं देश विरोधी कृत्य किया गया है।


Also Read: Tandav विवाद: सीएम योगी ने कार्रवाई के लिए मुंबई भेजी UP पुलिस, अब माफी मांग रहे अली अब्बास जफर


भाजपा विधायक ने कहा कि इससे जन समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं, जो सरकारी आदेशों एवं सूचना प्रसारण मंत्रालय द्वारा इस तरह के गलत कृत्य को नियंत्रण करने के लिए जारी आदेशों-अध्यादेश का खुला उल्लंघन है। इससे हिंदू जनमानस को अपमानित करने एवं धार्मिक भावनाओं को आहत करने की सोची समझी साजिश रची गई है।


उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज में देश विरोधी भावनाओं का समावेश है। तांडव वेब सीरीज के कलाकारों, निर्देशक और निर्माता ने हिंदू जन भावनाओं को आहत करने, देवी देवताओं की ख्याति को धूमिल करने एवं समाज में द्वेष फैलाने जैसी देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया है।


Also Read: अब Tandav के विरोध में उतरीं मायावती, बोलीं- वेब सीरीज से हटाया जाए विवादित कंटेंट


फिलहाल पुलिस ने भाजपा विधायक की तहरीर के आधार पर अली अब्बास जाफर, जीशान अयूब, सैफ अली खान आदि के खिलाफ 153A,153B,120,295,295A,500,121A और 124A के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आगे की कार्रवाई की जा रही है।


INPUT – Sanjay Srivastava


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: जामिया पहुंचे सलमान खुर्शीद, बच्चे ने पूछा ‘हम क्या चाहते’ तो कांग्रेस नेता बोले- ‘आजादी’

BT Bureau

सिंचाई विभाग के नाले पर आजम खान के ‘हमसफर रिसोर्ट’ का कब्जा, चलेगा बुलडोजर

BT Bureau

प्रियंका गांधी ने पत्र लिखकर सीएम योगी को दिए 11 सुझाव, कहा- सरकार ऐसे कर सकती है किसान, गरीब और मजदूरों की मदद

Jitendra Nishad