Breaking Tube
Crime Politics UP News

इटावा: चुनावी रंजिश में सपा के पूर्व सभासद के भाई को असलहाधारी बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही मौत

Etawah samajwadi party councilor

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जनपद में बाइक से घर जा रहे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के पूर्व सभासद (Former Councilor) के भाई मोनू वर्मा को आधा दर्जन असलहाधारी बदमाशों ने घेरकर गोलियों से भून दिया, जिसकी वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामले में पूर्व सभासद विमल वर्मा ने बताया कि उनका भाई मोनू सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था, जिसको लेकर कुछ राजनैतिक लोग रंजिश मान रहे थे। चुनावी रंजिश की वजह से ही बाइक से घर लौटते समय देर रात आधा दर्जन से अधिक असलहाधारी बदमाशों ने उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।


Also Read: पूर्वांचल दौरे पर वाराणसी पहुंचे अखिलेश, बोले- BJP के दिन पूरे, अब जनता कर रही समाजवादियों का इंतजार


विमल वर्मा के मुताबिक, हमलावर आधा दर्जन अधिक बाइकों पर सवार होकर आए थे और उनके घर से कुछ दूरी पहले उनके भाई को घेरकर गोलियों से भून दिया जिससे उनके भाई की मौत हो गई है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा जानकारी मिली कि उनके क्षेत्र में मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


एसपी सिटी ने बताया कि स्थानीय और परिजनों के द्वारा एक व्यक्ति का नाम बताया जा रहा है। परिजनों के द्वारा तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मृतक मोनू की पत्नी ने बताया कि उसका भाई पहले सभासद जीता था, तभी से दुश्मनी चली आ रही है। मोनू के साथ हमलावर पहले भी कई बार मारपीट कर चुके हैं,जिसकी शिकायत थाने में पहले भी की है।


INPUT – Vivek Dubey


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

क्या फर्जी खबरों के जरिए होती है योगी सरकार को बदनाम करने की कोशिश!

Praveen Bajpai

पश्चिम बंगाल: 2 लड़कियों का अपहरण कर जबरन धर्मांतरण कराके किया निकाह, पिता लगा रहा न्याय की गुहार

BT Bureau

दिल्ली- आबादी महज 2 करोड़, कोविड से मौतें 4,666, यूपी- आबादी 24 करोड़, कोविड से मौतें 4,026 .. ये है योगी मॉडल

Praveen Bajpai