Breaking Tube
Police & Forces Social Media UP News

इटावा: SSP ऑफिस में हेड कांस्टेबल की शराब पार्टी, फोटो वायरल होने पर गिरी गाज

Etawah SSP Office liquor party

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले में एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में शराब पार्टी (Liquor Party) करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया पर गाज गिरी है। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि शराब पार्टी का फोटो वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की विभागीय जांच इटावा के एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र सिंह को सौंप दी गई है।


जानकारी के अनुसार, एसएसपी ऑफिस में शराब पार्टी की इस तस्वीर को समाजवादी पार्टी से जुड़े मंजीत यादव ने रविवार को ट्वीट किया था। मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस…मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी ऑफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर हैं। जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और ऑफिस में ही शराब पीता है, इसके ऊपर क्या कार्रवाई होगी।


Also Read: कानपुर: गैंगरेप पीड़िता से पूछताछ में इंस्पेक्टर ने लांघी मर्यादा!, कहा- जब मजे ले रही थी तब याद नहीं आया कि वायरल कर देगा Video


मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी रेंज मोहिंत अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसी कड़ी में इटावा एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वायरल फोटो को देखने के बाद स्पष्ट हो रहा है कि यह तस्वीर सर्दी के मौसम की है, लेकिन यह कब की है…यह बात साफ नहीं हो पा रही है।


तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब परोसी गई है। वायरल फोटो के बारे में एक बात साफ हो रही है कि जो लोग इस पार्टी में शामिल हुए रहे होंगे उन्हीं में से किसी एक ने यह फोटो वायरल की है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

संस्कृत भाषा को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देने की योजना बना रही योगी सरकार

Jitendra Nishad

UP Board Result 2020: हेड कॉन्स्टेबल की बेटी ने किया टॉप, कलेक्टर बनने का है सपना

Shruti Gaur

लखनऊ: हॉस्टल की छत से गिरकर मेडिकल छात्रा की मौत, पिता ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

BT Bureau