Breaking Tube
Police & Forces UP News

फिरोजाबाद: सिपाही ने खाने की मेस में पंखे से लटककर दे दी जान, मचा हड़कंप

Firozabad police Constable suicide

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद की रिजर्व पुलिस (Police line) लाइन स्थित खाने की मेस के हॉल में एक सिपाही (Constable) ने दोपहर के समय पंखे से लटकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। सूचना पाकर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों ने हॉल का दरवाजा तोड़कर फंदे से लटके सिपाही को नीचे उतारा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बागपत जिले के सिंघावली गांव निवासी हरीश कुमार पुत्र नेपाल सिंह पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर हाल ही में नया रिक्रूट हुआ था। शुक्रवार की दोपहर करीब 1:30 बजे जब मेस का हॉल खाली थी, उसी दौरान हरीश ने मेस में लगे पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।


Also Read: फर्रुखाबाद: 6 बार सस्पेंड होने पर भी नहीं सुधरा सिपाही, शराब पीकर SP के सामने होता रहा पेश, अब बर्खास्त


सूचना पाकर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों को मेस का दरवाजा बंद मिला। जिसके बाद उन्हें दरवाजा तोड़कर हरीश को फंदे से नीचे उतारा और आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मामले में एसएसपी अजय कुमार पांडेय की मानें तो हरीश का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लड़की शादी करने के लिए तैयार नहीं थी, जिस वक्त हरीश ने आत्महत्या की उस समय भी वीडियो कॉलिंग पर लड़की से बातचीत चल रही थी। मृतक आरक्षी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने हरीश का मोबाइल जब्त कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: मोबाइल में छिपा है महिला दारोगा की मौत का राज, जांच में जुटी पुलिस

BT Bureau

आजमगढ़ में 17 साल की हिंदू लड़की गायब, पिता बोले- मोहम्मद लुकमान ने किया था बेटी को फोन, टीम बनाकर खोजने में जुटी पुलिस

BT Bureau

हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत पर SP की अपील- बचपन से लड़कों को दें संस्कार, सिखाएं लड़कियों का सम्मान करना, बच्चियों को भी दें ट्रेनिंग

Shruti Gaur