Breaking Tube
Crime Politics UP News

योगी राज में एनकाउंटर का भय!, 25 हजार के इनामी पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने कोर्ट में किया सरेंडर

Former MP Dhananjay singh

पूर्वांचल के माफिया और पूर्व सांसद धनंजय सिंह (Former MP Dhananjay singh) ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। लखनऊ पुलिस ने अजीत सिंह हत्याकांड में धनंजय सिंह पर एक दिन पहले ही 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इस मामले में नाम आने के बाद से ही वह फरार चल रहे थे। लेकिन शुक्रवार को उन्होंने गुपचुप तरीक से प्रयागराज की कोर्ट में सरेंडर कर दिया।


जानकारी के अनुसार, पूर्व सांसद धनंजय सिंह को गिरधारी के बयान के आधार पर 6 जनवरी की रात में लखनऊ गैंगवार में पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या में शामिल होने का आरोपी बनाया गया था। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही थीं। गुरुवार को डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया था कि पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या के मामले में पूर्व सांसद साजिश करने के आरोपी हैं। 


Also Read: मुरादाबाद: रोहिंग्या मुसलमानों से रिश्वत लेकर BLO ने बना दिए वोटर कार्ड, ग्राम प्रधान ने वोट बढ़ाने के लिए बनाए फर्जी कागजात


बुधवार रात को पुलिस ने लखनऊ में उनके चार ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन पूर्व सांसद नहीं मिले। पुलिस ने इन ठिकानों से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद इन्हें छोड़ दिया गया था। इसके बाद गुरुवार को पुलिस ने उनके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इनाम की घोषणा होने के बाद पुलिस ने धनंजय सिंह की तलाश तेज कर दी।


उधर, पूर्व सांसद को पकड़े जाने का डर सता रहा था। धनंजय ने गुपचुप तरीके से अपने वकील के जरिए प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में शुक्रवार को सरेंडर कर दिया। कहा जा रहा है कि धनंजय को एनकाउंटर होने का डर सता रहा था जिसकी वजह से उन्होंने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बेरोजगारी और निजीकरण को लेकर योगी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी का हल्ला बोल

Jitendra Nishad

देवरिया: गोतस्करी में लिप्त सिपाही पर शिकंजे के बाद अब STF की रडार पर आलाधिकारी, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

BT Bureau

BSP विधायक रामबाई परिहार नहीं पास कर पाईं 10वीं की परीक्षा, साइंस में हुईं फेल

Jitendra Nishad