Breaking Tube
Police & Forces UP News

गोंडा: प्रभारी निरीक्षक ने इलाज के लिए नहीं दी छुट्टी तो महिला सिपाही ने SP को थमाया इस्तीफा, पत्र हुआ वायरल

Gonda lady constable resigned

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में छुट्टी को लेकर गजब की मारामारी है। अक्सर कर्मचारियों को छुट्टी के लिए आला अफसरों के चक्कर काटने पड़ते हैं। कुछ को तो छुट्टी मिल जाती है, लेकिन कई ऐसे भी पुलिसकर्मी हैं, जिन्हें अति आवश्यक कार्य के लिए भी छुट्टी नहीं मिल पाती। सोशल मीडिया पर यूपी के गोंडा (Gonda) जिले की एक महिला कांस्टेबल (Lady Constable) का पत्र वायरल हो रहा है, जिसमें अवकाश नहीं मिल पाने से परेशान महिला कांस्टेबल ने नौकरी से इस्तीफा (Resigned) दे दिया है।


सोशल मीडिया पर वायरल पत्र गोंडा के पुलिस अधीक्षक के नाम लिखा गया है, जिसे महिला कांस्टेबल वन्दना भट्ट (PNO 1923314826) ने लिखा है। उन्होंने पत्र में बताया कि वह थाना कोतवाली मनकापुर में तैनात हैं। वन्दना भटट् ने लिखा है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिससे मुझे ड्यूटी करने में असुविधा हो रही है। प्रार्थिनी इलाज के लिए अपने घर जाना चाहती है, लेकिन प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली मनकापुर द्वारा मुझे अवकाश नहीं दिया जा रहा है।


Also Read: प्रतापगढ़: लापरवाही में दारोगा लाइन हाजिर, SO के खिलाफ बैठाई जांच, गर्भवती होने के बावजूद निष्ठा से ड्यूटी करने पर महिला सिपाही को 1000 रुपए का इनाम


महिला कांस्टेबल ने आगे लिखा है कि अवकाश नहीं मिलने की वजह से मैं काफी परेशान और तंग हो चुकी हैं और मैं उत्पीड़ित होकर स्वेच्छा से सेवा का परित्याग कर रही हैं और अपने घर जा रही हूं। पुलिस अधीक्षक को संबोधित करते हुए महिला सिपाही ने लिखा कि आपसे निवेदन है कि प्रार्थिनी का इस्तीफा स्वीकार करने की कृपा करें।


Also Read: महराजगंज: जब मॉक ड्रिल के दौरान पिस्टल खोलने में फेल हुए थानेदार तो SP बोले- ‘बेटा रहने दो, तुमसे ना हो पायेगा’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में 24 घंटे में 3765 कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ में रिकॉर्डतोड़ 485 केस

BT Bureau

UP में फिल्म सिटी के लिए DPR तैयार, सोमवार को इन 4 कंपनियों में से एक होगी सेलेक्ट

Jitendra Nishad

प्रयागराज: विधायक विजय मिश्रा के अवैध साम्राज्य पर आज चलेगा बुलडोजर, प्रशासन की तैयारी पूरी

BT Bureau