Breaking Tube
Corona Politics UP News

भारत में चल रहा विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान, हर नागरिक को सुरक्षित करने का है संकल्प: रवि किशन

Ravi Kishan Shukla

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) शहर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan shukla) ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणाओं का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि विश्व का सबसे पड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चल रहा है। इसके पीछे केंद्र सरकार की मंशा हर नागरिक को कोरोना से सुरक्षित करने की है। सरकार और भाजपा इसके लिए कृतसंकल्प है।


बीजेपी सांसद ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर पर भी काबू पा लिया गया है। इसका पूरा श्रेय केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार को जाता है। इस अभियान को और गति प्रदान करने के लिए ही प्रधानमंत्री ने 21 जून से 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को निश्शुल्क वैक्सीन लगवाने की घोषणा की है।


Also Read: कोरोना वॉरियर्स के आश्रितों को भुगतान में लेट लतीफी से CM योगी नाराज, कहा- 3 दिन में सभी पेमेंट कर शुरू करें नौकरी देने की प्रक्रिया


रवि किशन ने लोगों से अपील की कि वैक्सीन लगवाने में देरी न करें। कोविड-19 से बचाव के लिए सरकार की गाइडलाइन का पालन करते रहें। बता दें कि सांसद रवि किशन ने भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आगामी ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर संगठनात्मक चर्चा की।


Also Read: कोरोना काल में निवेशकों ने योगी सरकार पर जताया भरोसा, 66000 करोड़ के 96 निवेश प्रस्ताव, 18 को जमीन आवंटित


सांसद रवि किशन ने संगठन महामंत्री को विश्वास दिलाया कि इस चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को शानदार जीत हासिल होगी। गोरखपुर समेत प्रदेश के समस्‍त जिलों में सिर्फ विकास के कार्य हो रहे हैं। प्रदेश सरकार के कार्यों पर जनता मुहर लगाने को तैयार हैं। भाजपा के कार्यकर्ता और नेता इस समय फील्‍ड में हैं। जनता से संपर्क करने पर पता चलता है कि भाजपा सरकार से जनता संतुष्‍ट है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कांग्रेस, सपा-बसपा का अली में भरोसा तो हमारा बजरंगबली में: सीएम योगी

BT Bureau

जानिए कौन हैं अनिल सौमित्र, जिनकी गांधी पर टिप्पणी ने उन्हें दिखाया BJP से बाहर का रास्ता

BT Bureau

गोरखपुर से रवि किशन के खिलाफ राजभर का उम्मीदवार, कहा- मनोज तिवारी जैसा होगा हाल

Jitendra Nishad