Breaking Tube
Government UP News

गोरखपुर: करंट से झुलसे मासूम के परिजनों ने CM योगी से सुबह बयां किया दर्द, शाम तक मिल गई 4.50 लाख की आर्थिक सहायता

Gorakhpur hrithik bhatt cm Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले में ट्रांसफॉर्मर के करंट से झुलसे 6 साल के ऋतिक भट्ट (Hrithik Bhatt) के परिजनों ने बुधवार की सुबह पार्षद एवं हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक ऋषि मोहन वर्मा के साथ गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की। ऋतिक के परिजनों ने अपना दर्द बयां किया तो सीएम योगी भी भावुक हो गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सहायता राशि दिलाने के साथ ही इलाज में आए खर्च की धनराशि भी मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से दिलाने का आश्वासन दिया।


बिजली निगम से परिजनों को सौंपा 4.50 लाख का चेक


इसके बाद हरकत में आए बिजली निगम ने शाम तक सभी औपचारिकताएं पूरी कर ऋतिक के परिजनों को मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय प्रभारी मोती लाल सिंह के जरिए 4.50 लाख रुपये का चेक सौंप दिया। जानकारी के अनुसार, जनप्रिय विहार वार्ड स्थित सर्वजीत के छह साल का बेटा ऋतिक 25 नवंबर को विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर के संपर्क में आने से झुलस गया था।


Also Read: गोरखपुर को रेडीमेड गारमेंट्स का हब बनाएंगे CM योगी, बड़े पैमाने पर मिलेंगे रोजगार


मासूम की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ केजीएमयू भेजना पड़ा जहां इलाज के दौरान ऋतिक का बायां हाथ काटना पड़ गया। उसका इलाज अभी वहीं चल रहा है। इस बीच पार्षद ने पीड़ित सर्वजीत की मदद की और उन्हें जनता दरबार में सुबह मुख्यमंत्री से मिलवाया। इस दौरान वीरेंद्र सिंह, अवर अभियंता श्याम सिंह, आनंद गुप्ता, सहदेव, सुनील गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Also Read: UP को जल्द मिलेंगे 28 निजी विश्‍वविद्यालय व 51 राजकीय महाविद्यालय


पार्षद ऋषि मोहन वर्मा ने बताया कि सर्वजीत अत्यंत गरीब है। मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं। ऐसे में सहायता राशि मिलने से पीड़ित परिवार को काफी राहत हो जाएगी। सर्वजीत ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार जताया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गैंगस्टर को मुंबई से लखनऊ ले आ रही यूपी पुलिस की गाड़ी पलटी, बदमाश फिरोज खान की मौत

BT Bureau

7th Pay Commission: खत्म हुआ इंतजार, इन कर्मचारियों का बढ़ेगा 200 प्रतिशत वेतन

admin

केरल भायनक बाढ़ के बाद महामारी का कहर बढ़ा, स्वास्थ्य मंत्रालय में अलर्ट जारी

Satya Prakash