Breaking Tube
Crime UP News

हापुड़: पहले सोनू को रोककर दी गालियां, फिर घर जाकर मुजकिल ने साथियों संग किया जानलेवा हमला

Hapur

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जनपद के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के पलवाड़ा गांव में कहासुनी के बाद 2 समुदाय के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। इस खूनी संघर्ष में एक पक्ष के पिता-पुत्र सहित 3 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। साथ ही 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चूंकि मामला 2 समदुायों से जुड़ा है, इसलिए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।


मुजकिल साथियों संग सोनू पर किया जानलेवा हमला


पलवाड़ा गांव निवासी खजान सिंह ने बताया कि बुधवार की दोपहर पुत्र सोनू किसी काम से खेत जा रहा था, तभी गांव के ही मुजकिल ने उसे रोककर गाली-गलौज की। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। हालांकि, मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों के बीच उस वक्त समझौता करा दिया था। लेकिन देर शाम मुजकिल अपने साथी मुंतजिब, शाहिद, शाहनवाज, जावेद, शफीक, अब्दुल रहमान निवासी बदरखा के साथ सोनू के घर आ धमका।


Also Read: मेरठ: कर रहे थे पीछा, एक ट्वीट पर जेल पहुंचे शाहबाज और वासिक, महिला पत्रकार बोली- Thank You UP Police


इस दौरान मुजकिल और उसके साथियों ने गालियां देनी शुरू कर दी। विरोध कर पर आरोपियों ने सोनू पर जानलेवा हमला करते हुए हत्या की कोशिश की। आरोपियों ने सोनू और अनिल को जमकर पीटा और फिर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में तनावपूर्ण शांति है। जिसको देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।


Also Read: हिंदू बन नाबालिग छात्रा को फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से धर्मांतरण कराकर निकाह, अब जिस्म बेचने को कर रहा मजबूर


थाना प्रभारी राजीव कुमार वालियान ने बताया कि 9 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

खुलासा: सिपाही से ‘बेइज्जती का बदला’ लेना चाहता था मुखबिर आमिर, हथियारों की खेप बरामद होने का बहाना बना ले गया था जंगल

Jitendra Nishad

मेरठ: धारा 144 लगाई, आयोजक बदर अली के आगे गिड़गिड़ाए अधिकारी, फिर भी जबरन निकाला विरोध मार्च और की पुलिस अफसरों से मारपीट

BT Bureau

मंदिर में नमाज पर बड़ा खुलासा, CAA विरोध प्रदर्शन में शामिल था फैसल खान, पुजारी ने बताया ‘नमाज जिहाद’

Jitendra Nishad