Breaking Tube
Politics UP News

हरदोई: BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, कहा- जीवन में इतना भ्रष्‍टाचार नहीं देखा

उत्तर प्रदेश हरदोई (Hardoi) की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश (Shyam Prakash) अपनी ही पार्टी पर हमला बोलने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही उन्होंने एक बार अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. उन्‍होंने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्‍टाचार कभी नहीं देखा. विधायक की पोस्ट पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को भी योगी सरकार को घेरने का मौका मिल गया है. वहीं बीजेपी का कोई नेता इस सम्बंध में बोलने को तैयार नहीं है.


जीवन में इतना भ्रष्‍टाचार नहीं देखा

बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश ने मंगलवार को फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट डाली जिसमें लिखा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी इतना भ्रष्‍टाचार नहीं देखा जितना इस समय देख और सुन रहा हूं. जिससे शिकायत करो वह खुद वसूली कर लेता है. बाद में ज्यादा बवाल मचने पर उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और यूजर्स ने स्क्रीऩशॉट ले लिए थे. पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने लिखा, ‘मैंने हरदोई में कुछ अधिकरियों के भ्रष्टाचार की बात लिखी, लोग उसे सरकार में भ्रष्टाचार कहने लगे, इसलिए पोस्ट डिलीट कर दी.’



पूर्व में जारी हो चुका है कारण बातओ नोटिस

बता दें कि यह कोई पहली दफा नहीं है जब बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के सरकारी सिस्टम पर निशाना साधा हो. इससे पूर्व भी वह कई मर्तबा अपनी पोस्टों के जरिये सरकार व सरकारी सिस्टम को घेरते रहे हैं. कुछ माह पहले विधायक ने एक पोस्ट लिखकर पार्टी के नेताओं पर भी निशाना साधा था जिसके बाद प्रदेश महामंत्री व मुख्यालय प्रभारी विद्यासागर सोनकर ने उन्‍हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था.


सपा और कांग्रेस ने साधा निशाना

वहीं, विधायक की पोस्ट के संबंध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा का ‘भा’ ही भ्रष्‍टाचार का परिचायक है. कांग्रेस हमेशा कहती आई है कि बड़े पैमाने पर भ्रष्‍टाचार हो रहा है जिसके कारण पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. वहीं, एसपी जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने भी बयान जारी करते हुए कहा कि पूरी सरकार और सरकारी सिस्टम भृष्टाचार में डूबा है यह बात लगातार विधायक श्यामप्रकाश कहते चले आए हैं, एसपी ऐसी भ्रष्‍ट पार्टी की निंदा करती है.


भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी

वहीं इस संबंध में मीडिया द्वारा बीजेपी हरदोई जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उनका कहना था कि जब विधायक कोई लिखित प्रेस नोट या वीडियो बाइट देंगे तब ही वे इस सम्बंध में कुछ कहेंगे.


Also Read: मायावती के करीबी रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी MLC की सदस्यता से अयोग्य घोषित


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में कई मंदिरों को तोड़कर किया गया कब्जा, कहीं बेची जा रही बिरयानी तो कहीं डाल रखा ताला

BT Bureau

बागपत: ट्रेनिंग से घर लौट रहे सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

BT Bureau

UP: होटल में लड़की की डिमांड पूरी न होने पर इंस्पेक्टर ने वेटर के साथ किया कुकर्म, अर्धनग्न हालत में पहुंचा हवालात

BT Bureau