Breaking Tube
Corona UP News

हरदोई: घर से 15 साल की लड़की को उठा ले गए मो. तसलीम और उसके 4 साथी, फिर तमंचे के बल पर बारी-बारी से लूटी इज्जत

Hardoi Gang Rape

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद के सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव में चार दिन पहले 5 मुस्लिम युवकों ने एक किशोरी को घर से किडनैप कर गैंगरेप (Gangrape0 की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। शनिवार को पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


पीड़िता के भाई ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि 15 जून की रात उसके पिता रोडवेज बस चलाने शाहजहांपुर गए हुए थे। वह और परिवार के अन्य लोग गांव निवासी ताऊ के लड़के की बारत में शामिल होने गए थे। इस दौरान घर पर उसकी 15 साल की बहन व उससे छोटी बहन मौजूद थी।


Also Read: कानपुर: पहले रहमान और साहिल ने साथियों संग नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, फिर विरोध करने पर 50 से अधिक लोगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा


इसी दौरान देर रात मौका पाकर मुस्लिम समुदाय के पांच लोग तसलीम, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और जंडेल घर में घुस गए। उन्होंने जबरन किशोरी को अगवाकर लिया और गांव के बाहर बाग में ले गए। वहां पर आरोपियों ने तमंच के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। मौके पर मौजूद छोटी बहन ने इस बारे में परिजनों को बताया। सुबह अगवा किशोरी के घर आने पर उसने परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई।


परिजनों का कहना है कि आरोपी दबंग है। रिपोर्ट लिखाने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी पुलिस थाने आने पर उनका रास्ता रोक रहे थे। लेकिन शनिवार को किसी तरह मौका पाकर पीड़ित परिजन थाने पहुंच गए और पुलिस से शिकायत की। थानाध्यक्ष ने कहा पूछताछ की गई है। इसमें चुनावी रंजिश समेत कई तथ्य सामने आए हैं। सीओ विशाल यादव ने कहा केस दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। शुरुआती जांच में गैंगरेप की बात संदिग्ध पाई गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद हकीकत सामने आएगी।


Also Read: सद्भाव की मिसाल: मुस्लिम दोस्त की नाबालिग बहन को उठा ले गए थे बदमाश, हिंदू युवक ने 230 किमी दूरी तय कर बचाई इज्जत


वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा कि सांडी थाने में एक व्यक्ति द्वारा शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया गया है कि उसकी बहन के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया है। इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है। पांच नामजद में से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता के मेडिकल कराया जा रहा है। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में अगले साल जून तक शुरू हो जाएंगे 50 नए ट्रांसमिशन उपकेंद्र, हम लगातार कर रहे नेटवर्क में सुधार: श्रीकांत शर्मा

Jitendra Nishad

राम मंदिर जमीन विवाद पर चंपत राय बोले- सभी लेनदेन बैंक टू बैंक हुए, टैक्स में कोई चोरी नहीं की गई है

BT Bureau

यूपी: पुलिसकर्मियों का बढ़ता वजन बना परेशानी का सबब, ADG कराएंगे ये काम

BT Bureau