Breaking Tube
Police & Forces UP News

हरदोई: अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा चोरी का ट्रक, डूबकर 2 सिपाहियों की मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) से एक बड़ा हादसा सामने आ रहा है. यहां यह ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा है. बताया जा रहा है कि ट्रक चोरी का था, जिसे लेकर एसओजी की टीम वापस आ रही थी, उसी दौरान यह हादसा हुआ. ट्रक में सवार 2 सिपाहियों की डूबने से मौत बताई जा रही है, हालांकि अभी शव नहीं मिले हैं, और रेस्कयू ऑपरेशन जारी है. वहीं ट्रक ड्राइवर का शव मौके से बरामद हो गया है.


जानकारी के मुताबिक मामला पाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां गुरूवार को SOG के सिपाही श्रवण जायसवाल और भूपेंद्र शर्मा चोरी के ट्रक को बरामद कर ले जा रहे थे. इस दौरान एसओजी की बाकी बरामद ट्रक के आगे-पीछे चल रहीं थीं, वहीं सुबह करीब 3:30 बजे पाली शाहाबाद मार्ग पर गर्रा नदी के पुल पर ट्रक पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा. टीम के बाकी सदस्यों ने पाली पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद एसपी अनुराग वत्स समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए.


दरअसल, शाहाबाद से शाहाबाद से करीब 10 दिन पहले ट्रक चोरी हुआ था, जिसे पाली थाना क्षेत्र के रूपापुर के पास से बरामद कर पुलिस टीम ला रही थी तभी यह हादसा हुआ. फिलहाल पुलिस का रेस्क्यू अभियान जारी है. गोताखोर लगातार सर्च ऑपरेशन में जुटे हैं. रेत में घुस जाने के चलते ट्रक को अभी तक नहीं निकाला जा सका है. गोताखोरों को ट्रक चालक का शव मिला है. वहीं सिपाहियों का अभी तक कुछ अता-पता नहीं चला है, हादसे को 7 घंटे से अधिक हो चुके हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि सिपाहियों की भी ट्रक चालक के साथ मृत्यु हो गई है.


वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी अनुराग वत्स (SP Anurag Vats) ने बताया कि ट्रक चालक का शव बरामद हुआ है. गोताखोर सर्च अभियान में लगे हैं. जल्द ही हम सिपाहियों के शव को भी बरामद कर लेंगे. जिन पुलिसकर्मियों ने ये बहादुरी का काम किया है उनके परिवारजनों को सूचित कर दिया है. एसपी ने बताया कि ट्रक चोरी को लेकर शाहाबाद थाने में मुकदमा लिखा था, उसी को बरामद करके टीम निकली थी तभी यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ.


INPUT- Manoj Tiwari


Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: महिला सिपाही ने कॉन्स्टेबल पर दर्ज कराई रेप की FIR, SHO और साथी सिपाही पर बचाने का आरोप

BT Bureau

आतंकी समुद्र के रास्ते भी कर सकते हैं हमला: नौसेना प्रमुख सुनील लांबा

admin

इस बर्खास्त सिपाही ने रची यूपी पुलिस में बग़ावत की साज़िश, लगा रासुका

BT Bureau