Breaking Tube
Crime UP News

‘लड़की जमीन पर तड़प रही थी मां और भाई पास ही खड़े थे’, हाथरस मामले में चश्मदीद ने बयां किया आंखों देखा हाल

हाथरस केस (Hathras Case) में हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इस मामले की अभी तक की कहानी में एक नया मोड़ सामने आ रहा है. एक शख्स सामने आया है जो खुद के चश्मदीद (Eyewitness) होने का दावा कर रहा है. व्यक्ति ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल, जिस खेत में घटना हुई वह चश्मदीद का ही बताया जा है, औऱ वो खुद के वारदात स्थल पर होने का दावा कर रहा है. चश्मदीद ने आंखों देखा हाल बयां किया है, जिसके मुताबिक लड़की जमीन पर तड़प रही थी मां और भाई पास ही खड़े थे.


सामने आए घटना के कथित चश्मदीद गवाह विक्रम सिंह का दावा इसलिए भी अहम हो जाता है कि वह खेत विक्रम का ही है जहां पीड़िता के घायल अवस्था में मिलने की बात कही जा रही है. एक न्यूज चैनल से बातचीत में विक्रम ने दावा किया है कि 14 सितंबर को जब वह सुबह अपने खेत में थे, तभी उन्‍होंने लड़की की चीखने की आवाज सुनी थी. वह सुबह अपने खेत में चारा काट रहे थे, जब उन्‍होंने लड़की के चीखने की आवाज सुनी तो वो मौके की तरफ भागा था.


विक्रम के मुताबिक जब वो मौके पर गया, तो उसने देखा कि उसके खेत में ही लड़की जमीन पर पड़ी हुई थी. पीड़ित लड़की का बड़ा भाई और लड़की की मां वहां खड़े थे. चश्मदीद के मुताबिक वो घबरा गया था. लड़की के गले पर चोट थी. वो भाग कर लवकुश और उसकी मां को ये बताने के लिए पास के खेत में गया और उन्हें मौके पर चलने के लिए कहा.


विक्रम का दावा है कि जब वो वापस आया तो लड़की का भाई मौके से जा चुका था. लड़की खेत में ही पड़ी हुई थी और उसकी मां वहां अकेले खड़ी थी. लड़की की मां ने कहा कि मेरे बेटे को घर से बुला लाओ. विक्रम का दावा है कि जब वो लड़की के घर गया और लड़की के भाई को कहा कि चलो तुम्हारी बहन की हालत खराब है. तो लड़की के भाई ने कहा “जब 5-6 लोग आ जाएंगे तब मैं आऊंगा.” चश्मदीद का कहना है कि उसके बाद वह अपने घर आया और सबको लड़की के बारे में बताया, फिर गांव में भीड़ जुटी और सब घटनास्थल की तरफ गए.


बता दें कि हाथरस कांड को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की जांच जारी है. शुक्रवार को सीबीआई की जांच का चौथा दिन है, जहां जांच एजेंसी की ओर से आरोपियों की रिमांड लेने की कोशिश की जाएगी. गुरुवार को सीबीआई ने घंटों तक आरोपियों के परिवार से पूछताछ की थी. इसके अलावा अब इस मामले में एसआईटी की रिपोर्ट का भी इंतजार है.


Also Read: हाथरस केस: रोते हुए आरोपी के पिता बोले- काहे के ठाकुर? हमें दबंग बताया जा रहा, रोजाना घास काटते हैं हम उनके साथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लड़की का रेप कर बनाया वीडियो, वायरल की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये, फिर भी कर दिया वायरल तो पीड़िता ने काटी कलाई, मो. शाहिद गिरफ्तार, 7 फरार

BT Bureau

गुंडा अतीक, जिसके इलाक़े में घुसने से भी डरती थी पुलिस, आज उसी के घर में घुसकर सीबीआई ने मारा छापा, चूहे की तरह दुबके रहे अतीक के गुर्गे

BT Bureau

चलती कार में लूट के बाद गैंगरेप: एटा पुलिस की बड़ी सफलता, 2 आरोपी किये गिरफ्तार

BT Bureau