Breaking Tube
Crime UP News

शामली: ‘साहब! गिरफ्तार कर लो, मेरा एनकाउंटर मत करना, छोड़ रहा अपराध’, सरेंडर करने खुद थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर गोतस्कर

उत्तर प्रदेश में विकास दुबे पर कार्रवाई के बाद अपराधियों में खौफ का माहौल बन गया है, जिससे अपराधी अपराध से तैबा करने पर मजबूर हो रहे हैं मामला जनपद शामली (Shamli) का है जहां पर गोकशी के आरोप में फरार चल रहा एक हिस्ट्रीशीटर गोतस्कर (Cow Smuggler) आज अपराध न करने की बात तख्ती पर लिखकर उसे लेकर थाने पहुंचा और अपराध से तौबा करने की कसम खायी और कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर एनकाउंटर न करने की बात कही. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.


गोकशी में चल रहा था फरार

यह पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली का है जहां पर एहसान नाम का गोकशी करने वाला व्यक्ति खुद आज अपराध न करने की बात तख्ती पर लिखकर थाने पहुंचा और कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर एनकाउंटर न करने की बात बोलने लगा. आपको बता दें 15 दिन पूर्व 21 जुलाई की शाम गोकशी की सूचना पर पुलिस ने गांव भूरा के एक मकान के अंदर छापा मारा था जहां से पुलिस ने गोकशी कर रहे आरोपी युसूफ को गिरफ्तार किया था जबकि तीन आरोपी एहसान, आरिफ और नसीम मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने मकान के अंदर से भारी मात्रा में गौ मांस गाय के अवशेष तथा गोकशी करने के उपकरण भी बरामद किए गए थे. 5 दिन बाद पुलिस ने 3 आरोपियों में से आरिफ में नसीम को भी गिरफ्तार कर लिया था लेकिन तभी से गोकशी का आरोपी एहसान फरार चल रहा था आज गोकशी के मामले में फरार चल रहा एहसान अपने हाथों में अपराध से तौबा करने की बात लिखी एक तख्ती लेकर कैराना कोतवाल के सामने पेश हुआ और कहा कि साहब मैं गोकशी का फरार आरोपी हूं और मुझ पर गोकशी के दो मुकदमे दर्ज हैं लेकिन मैं अब से गोकशी जैसी संगीन अपराधों से तौबा करना चाहता हूं मुझे आप गिरफ्तार कर लीजिए.


साहब मैं अपराध छोड़ना चाहता एनकाउंटर मत करना

अपराध से तौबा करने की तख्ती लेकर थाने पहुंचे अपराधी एहसान ने कहा कि मेरा नाम एहसान है और मैं गांव भूरा का रहने वाला हूं मैं गोकशी का अपराधी हूं 19 जुलाई में जो गोकशी हुई थी वह मैंने अपने साथियों के साथ की थी और उसमें मैं फरार हो गया था वही मेरे साथी पकड़े गए , और उससे पहले भी एक मुकदमा और है मुझ पर पर उसमें भी फरारी चल रहा था ना अब मैंने सरेंडर कर दिया कैराना कोतवाली में अपराध से तौबा करना चाहता हूं वरना पुलिस वाले एनकाउंटर कर देते हैं उसकी वजह से मैं थाने पहुंचा हूं और अब अपराध से तैबा करना चाहता हूं और आगे कोई अपराध नहीं करूंगा.


उधर इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि कैराना कोतवाली पुलिस ने ऐसा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो गोकशी के मामले में फरार चल रहा था, औऱ 19 जुलाई को इसमें अपने साथियों के साथ मिलकर गोकशी की थी जिसमें तीन आरोपी पहले ही जेल चले गए थे, जबकि पहले कई मामले और 19 तारीख वाले मामले में करीब फरार चल रहा था पुलिस ने अब गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.


INPUT- Shrawan Pandit


Also Read: लव जिहाद: दलित युवती को फंसाने के लिए सुहेल बन गया हिंदू, साथियों संग मिलकर जबरन निकाह और धर्मांतरण का प्रयास


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: सड़क हादसों को रोकने के लिए पुलिस कमिश्नर ने उठाया कदम, जारी की एडवाइजरी

Shruti Gaur

बलरामपुर: दलित छात्रा के साथ गैंगरेप, पीड़िता की मौत, दरिदों ने तोड़ दिए थे कमर और पैर, शाहिद व साहिल गिरफ्तार

BT Bureau

यूपी: मुजफ्फरनगर पुलिस ने अवैध शस्त्र की फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में असलहे बरामद, 9 तस्कर गिरफ्तार

Shruti Gaur