Breaking Tube
Crime Politics UP News

जालौन: 2 नाबालिग बच्चों ने BJP नेता के खिलाफ दर्ज कराया यौन शोषण का मुकदमा, मोबाइल और लैपटॉप में मिला Porn का भंडार

Jalaun BJP leader Rambihari

उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद के उरई में भाजपा नेता पर बच्चों से दरिदंगी करने का आरोप लगा है। भाजपा नेता के खिलाफ 2 नाबालिग बच्चों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उन्हें अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया। वहीं, पुलिस ने बच्चों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


राम बिहारी पर लगे आरोपों से भाजपा में मचा हड़कंप


बच्चों का यौन शोषण करने के आरोपी भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी सेवानिवृत्त लेखपाल भी रहा है। रामबिहारी पर लगे आरोपों से भाजपा में भी हड़कंप मचा हुआ है। पार्टी जिला अध्यक्ष रामेंद्र सिंह का कहना है कि राम बिहारी ने एक सप्ताह पहले ही पार्टी से इस्तीफा देने की बात कही थी। उनके स्थान पर नाम चयन होने के कारण इस्तीफे की प्रक्रिया रुकी हुई थी। यदि उन पर लगे आरोप सही हैं तो उसे पार्टी से भी बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।


Also Read: मेरठ: कर रहे थे पीछा, एक ट्वीट पर जेल पहुंचे शाहबाज और वासिक, महिला पत्रकार बोली- Thank You UP Police


लैपटाप और मोबाइल में बच्चों के अश्लील वीडियोज की भरमार


सूत्रों ने बताया कि बुधवार की सुबह आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटॉप और मोबाइल से 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो तो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं।


इंस्पेक्टर कोंच इमरान खान ने बताया कि फिलहाल दो नाबालिगों की तहरीर पर 377 का मामला दर्ज किया गया है। पूर्व लेखपाल के पुराने मामलों का भी पता किया जा रहा है। पूर्व लेखपाल पर आरोप है कि उसने नाबालिगों को काम के बहाने घर बुलाकर उनके साथ गलत हरकत की है।


Also Read: हिंदू बन नाबालिग छात्रा को फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से धर्मांतरण कराकर निकाह, अब जिस्म बेचने को कर रहा मजबूर


हैवानियत की महिलाएं भी शिकार


जानकारी के मुताबिक, पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि आरोपी ने 36 बच्चों के साथ इसी तरह की हैवानियत की है। यही नहीं, 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं, जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया गया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया।


Also Read: हिंदू बन नाबालिग छात्रा को फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से धर्मांतरण कराकर निकाह, अब जिस्म बेचने को कर रहा मजबूर


इंस्पेक्टर कोंच इमराम खान के अनुसार छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं। इंस्पेक्टर के अनुसार उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की ज रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मायावती की गैरमौजूदगी में भतीजे आकाश आनंद ने संभाली कमान, बोले- विरोधियों की जमानत जब्त कराकर दीजिये EC को जवाब

BT Bureau

विभागीय खरीदारी में कमीशनबाजी पर कैंची चलाते योगी, जो किसी मुख्यमंत्री से न हुआ वो कर दिखाया

BT Bureau

लखनऊ: दारोगा ने अपनी जान पर खेल कर बचाई महिला की इज्जत, सेना के रंगरूटों ने घेरकर पीटा और फाड़ी वर्दी

S N Tiwari