Breaking Tube
Crime Politics UP News

‘योगी को जाने दे, सपा सरकार आते ही तुम सबसे बखूगी बदला लेंगे’..कानपुर पलायन में मुकदमा लिखाने के बाद पीड़ित हिंदुओं को धमका रहे मुसलमान

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में 10 हिंदू परिवार पलायन को मज़बूर हैं. परिवार दहशत में जी रहे हैं उनपर दबाव है कि मुस्लिम धर्म अपना लें (Conversion) या मोहल्ला छोड़ दें. मोहल्ले के लोगों ने अपने घर छोड़ने का फैसला कर लिया है. पीड़ित परिवारों का कहना है कि हर दिन उनकी जान पर खतरा मंडराने लगा है. दबंग उन्हें डराने के लिए हर दिन नई मुसीबत खड़ी करते हैं. पीड़िता परिवार ने अपने घरों के बाहर ‘यह मकान बिकाऊ है’ लिख रखा है. इस मामले में पुलिस ने 9 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस केस के बाद अब इलाके के मुसलमान पीड़ित हिंदुओं को धमका रहे हैं.


सपा सरकार आते ही तुम सबको देख लेंगे

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक पीड़‍ितों का कहना है कि आफताब लगातार उनको धमका रहा है और यह भी कह रहा है कि अभी योगी आदित्यनाथ की सरकार है, जो करना हो कर लो, कल को समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी और तब इस मुकदमे का बदला उनसे बखूबी लिया जाएगा.


पलायन को मजबूर 10 हिंदू परिवार

मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रेल पटरी इलाके (Rail Patri Colony) का है, जहां 10 हिंदू परिवार (Hindu Family) दहशत के साए में जी रहे हैं. शनिवार रात एक परिवार की बेटी के साथ मोहल्ले के दबंगों ने छेड़छाड़ की थी और भाइयों द्वारा मना करने पर घर में घुसकर मारपीट और दुष्कर्म का प्रयास भी किया गया था.


इस्लाम कबूल कर लो, या छोड़ दो मोहल्ला

पीड़‍ितों का कहना है कि मोहल्ले के दबंग उनसे दो ही बात करते थे या तो जबरन इस्लाम धर्म कबूल कर लो या फिर मोहल्ला छोड़ दो. वह जबरन दूसरे धर्म को नहीं अपनाएंगे. इसलिए उन्होंने मोहल्ला छोड़ने का फैसला किया है और अब वह इस मोहल्ले से बहुत जल्द कहीं और चले जाएंगे, क्योंकि उन्हें अपनी और अपने परिवार की जान का खतरा मंडरा रहा है.


सपा विधायक पर गंभीर आरोप

उधर, पीड़ित परिवारों स्थानीय सपा विधायक अमिताभ बाजपेई पर भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सपा विधायक भी आरोपियों के मदद करने में जुटे हुए हैं. दरअसल, जिस रेल पटरी मोहल्ले की यह घटना है, वहां सिर्फ 10 हिंदू परिवार ही रहते हैं. उनमें से भी कुछ बिहार से आकर बसे हैं. उनका आरोप है कि पड़ोस के मुस्लिम उन पर मोहल्ला छोड़ने या फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को एक लड़की के साथ छेड़खानी की गई. जब इसका विरोध भाई ने किया तो आरोपी ने 50 अन्य लोगों के साथ मिलकर घर पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की गई.


Also Read: ‘मुसलमान गांव में कराते हैं धर्मांतरण, देखते ही देखते हिंदुओ से 8 गुना कर ली अपनी जनसंख्या, अब करते मनमानी’, पलायन को मजबूर दलितों ने बयां किया दर्द


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

तनुश्री दत्ता- नाना पाटेकर विवाद में मिली राखी सावंत को जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Satya Prakash

यूपी पुलिस में भर्ती कराने के लिए लेते थे 8 से 10 लाख, इंतजाम ऐसे कि अधिकारी हैरान

Jitendra Nishad

UP: शराब और बीयर पीने वालों के लिए गुड न्यूज, बार खोलने की तैयारी कर रहा आबकारी विभाग

Jitendra Nishad