Breaking Tube
Entertainment Politics UP News

जानिए कौन हैं एक्ट्रेस Payas Pandit, जिन्हें AAP ने बनाया UP का प्रवक्ता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी इन दिनों अपना विस्तार करने में जुटी है. यूपी प्रभारी और आप सांसद संजय सिंह सपा, बसपा, कांग्रेस, भाजपा समेत कई पार्टियों के नेताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिला चुके हैं. पार्टी अब वोटर्स तक पहुंचने के लिए अब कुछ चर्चित चेहरों को भी आगे कर रही है. हाल ही में आप की सदस्यता ग्रहण करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस पायस पंडित (Payas Pandit) को पार्टी ने यूपी का प्रवक्ता बनाया गया है.


actress payas pandit aap spokesperson Archives » NewsKing24

पायस पंडित यूपी के मिर्जापुर जिले की रहने वाली हैं. न्यूज़ चैनल में एंकर के साथ-साथ तकरीबन 10 से ज्यादा हिंदी, साउथ व भोजपुरी की फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं हैं. आप नेता संजय सिंह ने रविवार (10 जनवरी) को लखनऊ में पायस पंडित को पार्टी की सदस्यता दिलवाई. इस दौरान पायस पंडित ने कहा वो ऐसी पार्टी के साथ जुड़ना चाहती हैं, जो विकास करें. विकास का मतलब सिर्फ पुल बनाना नहीं होता, आम आदमी की जरूरत को पूरा करना भी होता है. आम आदमी पार्टी के साथ जुड़कर व देश के लिए और एजुकेशन चिकित्सा में काम करना चाहती हैं. उनका कहना है कि यूपी से लोग दिल्ली इलाज और पढ़ाई के लिए ना जाएं, बल्कि दिल्ली से लोग यूपी आएं.


रियल लाइफ में मिर्जापुर की तस्वीर बदलने निकली ये एक्ट्रेस, फिल्म छोड़  पॉलिटिक्स में की एंट्री | Actress Payas Pandit joins Aam Aadmi Party,  preparing to contest from Mirjapur asa

पायस ने कहा कि भले ही वो राजनीति में नई हों, लेकिन वो सही गलत का अंतर जानती हैं. इसीलिए वह एक सही पार्टी के साथ जुड़कर देश और समाज की सेवा करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे समाज के हर वर्ग के विकास के बारे में सोचने वाली और कार्य करने वाली पार्टी के साथ काम करने का मौका मिला है. यह मेरे लिए गर्व की बात है.


Also Read: UP में किसानों को पराली अवशेषों के बदले मिलेंगे रूपए, योगी सरकार ने जारी की रेट लिस्ट

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

समाज से प्रताड़ित मुस्लिम परिवार की भावुक कहानी है, ‘मुल्क’

Satya Prakash

विदेशी-विपक्ष की फंडिंग से चल रहा किसान आंदोलन, राकेश टिकैत कर रहे अन्नदाता को गुमराह, ‘बाबा टिकैत’ के सलाहकार रहे वीरेंद्र सिंह का आरोप

Jitendra Nishad

Photos: अवनीत कौर ने शेयर की गोवा में छुट्टियां मनाती तस्वीरें, ग्लैमरस लुक देख दीवाने हुए फैंस

Satya Prakash