Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

लखीमपुर: पहली पत्नी के होते हुए सिपाही ने विधवा महिला से कर ली शादी, 2 साल तक किया शारीरिक शोषण, पीड़िता बोली- 10 लाख रुपए भी हड़प लिए

Lakhimpur kheri

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले में एक महिला ने एक पुलिसकर्मी पर झूठी शादी कर 2 साल तक शारीरिक और मानसिक शोषण करने के साथ ही 10 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस के आलाधिकारियों से इसकी शिकायत भी की है। इस घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।


एलआरपी चौकी में तैनात है आरोपी सिपाही


जानकारी के अनुसार, पूरा मामला लखीमपुरी खीरी के सदर कोतवाली इलाके का है। यहां रहने वाली सरिता वर्मा ने एसपी और डीएम को एक शिकायत पत्र देकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। महिला के मुताबिक, एलआरपी चौकी में तैनात दीवान रमेश यादव ने 2 साल पहले उसे अपनी बातों में उलझाकर बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई है। इसके बाद दीवान रमेश यादव ने महिला से शादी कर ली, लेकिन वह पहले ही शादीशुदा था।


Also Read: गाजियाबाद: शादी का झांसा देकर सिपाही ने युवती को चौकी पर बुलाकर किया दुष्कर्म, पत्नी ने खोली पोल तो दर्ज हुआ केस


सबूत के तौर पर पीड़िता ने शादी के फोटोग्राफ भी पुलिस अधिकारियों के समक्ष पेश किए हैं। सरिता का कहना है कि 2 साल के बाद सिपाही की पहली पत्नी लखीमपुर पहुंची तो उसे अपने साथ हुए धोखे की जानकारी हुई। महिला का आरोप है कि दीवान रमेश यादव 2 साल तक उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा और उसके पास मौजूद 10 लाख रुपये भी झांसा देकर ले लिए।


सरिता वर्मा ने बताया कि मामला खुलने के बाद रमेश यादव ने गोला गोकरननाथ कोतवाली में अपना ट्रांसफर करा लिया है और वह वहीं कमरा लेकर रह रहा है। वह जब उसके पास जाती है तो मारपीट करके भगा देता है। जब उसने पुलिस के उच्‍च अधिकारियों से शिकायत की है, तो वह लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला का आरोप है कि वह लगातार जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर रही है, लेकिन उसको कहीं भी न्याय नहीं मिल रहा है। आरोपी पुलिस कर्मी होने के चलते कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है।


Also Read: हाथरस: दहेज़ में बुलेट न मिलने पर भड़का सिपाही, घोड़ी से कूद उतारे कपड़े, काटा हंगामा, पहुंचा हवालात


वहीं पुलिस के अधिकारी इस मामले के संज्ञान में आने की बात कह रहे हैं लेकिन फिलहाल कैमरे के सामने बोलने से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लव जिहाद: धर्म छिपाकर युवती को फंसाया, 5 साल किया शारीरिक शोषण, शादी के बाद पीड़िता को जबरन उठा लाया फिर 12 दिन नोंचा शरीर, हवस में हैवान बना मुन्ना खान

BT Bureau

18 हजार सैलरी पाने वाला असलम खान निकला करोड़ों का मालिक, घर में मिले 5 लाख के बकरे

Aviral Srivastava

कानपुर शूटआउट: पहले मुखबिरी, फिर जेसीबी से रास्ता ब्लॉक और दो मंजिला छत से पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां

Jitendra Nishad