Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: हाथ में कलावा, नाम बताया बृजेश निकला सलीम, जब राज खुला तो युवती की अश्लील तस्वीरें कर दीं वायरल, धर्मांतरण का दबाव

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद (Love Jihad) के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला आजमगढ़ (Azamgarh) से आ रहा है. आरोप है कि मुस्लिम समाज के एक युवक ने हिंदू नाम युवती को प्रेमजाल में फंसाया इतना ही नहीं विश्वास दिलाने के लिए कि युवक हिंदू ही है आरोपी हाथ में कलावा भी बांधता था. वहीं एक दिन जब राज से पर्दा उठा तो आरोपी ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर वायरल कर दीं. युवक पर तमंचे के बल पर युवती के अपहरण का आरोप है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सिधारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां 25 वर्षीय सलीम खान नाम के एक युवक ने खुद का नाम बृजेश कुमार रावत बताकर मुहल्ले की 19 वर्षीय हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. आरोपी पीड़िता को विश्वास दिलाने के हाथ में कलावा भी बांधता था. लड़की भी उसके झांसे में आ गई. इस दौरान आरोपी ने लड़की का कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिया. हाल में लड़की को उसके धर्म के बारे में जानकारी हुई तो उसने विरोध किया. इससे नाराज होकर युवक ने लड़की के साथ अपना आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिए और धर्मांतरण व निकाह के लिए दबाव बनाने लगा.


पोस्ट वायरल होने के बाद रविवार को जब जानकारी परिजनों व मुहल्ले के लोगों को हुई तो उन्होंने युवक की जमकर पिटाई कर दी और हिंदू जागरण मंच के नेतृत्व थाने जाकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए. थाने परिसर में ही दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसके बाद मौके पर भारी संख्या में फोर्स बुलाई गई. पुलिस ने हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं सहित कई लोगों को पकड़कर हवालात में डाल दिया.


बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने जाल में फंसाता था. बीजेपी नेता सूरज श्रीवास्तव ने कहा कि इसकी यह हरकत लव जिहाद की ओर इशारा करती है. यह कलावा पहन कर चलता था. इस बात की जानकारी होने पर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने उसे पकड़कर के पुलिस के हवाले कर दिया.


वहीं सीओ सिटी राजेश तिवारी का कहना है कि युवती के नाना की तहीर के मुताबिक युवक ने युवती को तमंचा सटाकर अगवा कर लिया था और उसके साथ अश्लील फोटो खींचकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था. इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.


Also Read: लव जिहाद: छात्रा को फंसाने के लिए मुख्तार बन गया राहुल, धर्मांतरण व निकाह, एक और हिंदू युवती से कर चुका है शादी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फर्रुखाबाद: सपा की पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत भू-माफिया घोषित, दर्ज होगी FIR

Jitendra Nishad

यूपी: पुलिसकर्मियों के ‘आवास आवंटन’ में SSP के फर्जी साइन बनाकर कांस्टेबल कर रहा था मोटी कमाई, महकमे में खलबली

S N Tiwari

Video: मेरठ में बीजेपी नेता की गुंडई, दारोगा को रेस्टोरेंट में बुरी तरह पीटा

Jitendra Nishad