Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: इमरान ने सुनील बनकर कक्षा 9 की छात्रा को फंसाया, भेद खुला तो धर्मांतरण का दबाव, इंकार पर रस्सियों से बांधकर 3 दिन तक दुष्कर्म

Gorakhpur mansoor love jihad

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि संप्रदाय विशेष के एक युवक ने नाम बदलकर कक्षा 9 की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया. शादी का झांसा देकर उसे जयपुर ले गया, वहां उसपर धर्मांतरण और निकाह के लिए दबाव बनाया. वहीं नाबालिग के इंकार करने पर आरोपी ने उसे बांधकर तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सों एक्ट और उत्तर प्रदेश विधि विरूद्ध धर्म संपरिवर्तन कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.


जानकरी के मुताबिक यह पूरा मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. आरोप है यहां निवासी कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को नूरपुर निवासी इमरान ने सुनील बनकर प्रेमजाल में फंसा लिया. दरअसल छात्रा कस्बे के स्कूल में पढ़ने जाती थी, इमरान उसी रास्ते खड़ा होता था और छात्रा को देखता था. धीरे-धीरे आरोपी ने छात्रा से दोस्ती बढ़ा ली, और प्यार का नाटक रचाया. नाबालिग होने के चलते पीड़िता यह समझ न पाई औऱ उसके प्रेमजाल में फंसती चली गई. इमरान के प्यार का यह नाटक करीब एक साल तक चलता रहा.


पीड़िता के मुताबिक सुनील बने इमरान ने 5 फरवरी को शादी का झांसा देकर उसे जयपुर ले गया. वहां उसे आरोपी की सच्चाई पता चली. छात्रा को जब पता चला कि जिस युवक से वह बेइंतहां प्यार करती है वह सुनील नहीं इमरान है और उसने प्यार का नाटक किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. पीड़िता ने बताया कि इमरान उसपर मुसलमान बनकर निकाह करने का दबाव बनाने लगा, जो कि उसे मंजूर नहीं था, उसने वहां से भागने की कोशिश की तो उसने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. इमरान पीड़िता के साथ तीन दिनों तक दरिंदगी करता रहा.


इधर नाबालिग छात्रा की तलाश में परेशान परिजनों ने उसे खोजने की खूब कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली. इस दौरान किसी तरह उसके दोस्त इमरान बने सुनील के साथ जाने की जानकारी मिली. परिजनों ने नवाबगंज थाने में आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस कार्रवाई की बात जब आरोपी के रिश्तेदारों ने इमरान को बताई तो वह भयभीत हो गया, और डर के चलते छात्रा को गांव के पास छोड़कर भाग गया.


नाबालिग छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को लव जिहाद औऱ दुष्कर्म की पूरी आपबीती बताई. छात्रा की बात सुनकर पिता ने थाने पहुंचकर तहरीर दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर रेप व विधि विरूद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी सख्तावत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जाएगा. वहीं पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.


Also Read: लव जिहाद: आदिल ने बबलू बनकर पूजा को फंसाया, फिर धर्मांतरण के लिए करने लगा ब्लैकमेल, तंग आकर युवती ने की आत्महत्या


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: अधिकारियों के दावे हुए हवा, सिपाही अंकुर की लाश दे रही कत्ल की गवाही, लगी थीं 2 गोलियां

Jitendra Nishad

Video: मंदिरों पर हमले के लिए भड़काया, महमूद गजनवी को बताया ‘न्याय करने वाला’, केस हुआ दर्ज तो गिड़गिड़ाने लगा मौलाना

BT Bureau

बिजनौर: वाहन चेकिंग के दौरान ‘दलित’ जाति बताने पर भड़का दारोगा, इतना पीटा कि मर गया युवक, छीन लिए 56000 रुपए

BT Bureau